Move to Jagran APP

Exclusive : 'ऐ दिल...' को लेकर रणबीर का ख़ुलासा, करण की ज़िंदगी से जुड़ा है एक राज़

रणबीर- "मैंने कई बार करण से ये बात पूछने की कोशिश की लेकिन शायद करण इस बारे में बात करने में शर्माते हैं। उन्होंने इस बात का कभी कोई जवाब नही दिया।"

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 02 Nov 2016 05:17 PM (IST)Updated: Wed, 02 Nov 2016 06:30 PM (IST)
Exclusive : 'ऐ दिल...' को लेकर रणबीर का ख़ुलासा, करण की ज़िंदगी से जुड़ा है एक राज़

मुंबई। फ़िल्म ' ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर का अयान नाम का निभाया गया जो किरदार है दरअसल वो असल जिंदगी में करण जौहर का है। ये खुलासा रणबीर कपूर ने ही किया है।

loksabha election banner

फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने बताया कि "फिल्म में जो मेरा किरदार 'अयान' है वो असल ज़िन्दगी का करण जौहर है। दरअसल करण को कई बार अलग-अलग लोगों से एकतरफा प्यार हुआ है। भले करण इस बात को किसी के सामने खुल कर नहीं मानते लेकिन सच्चाई यही है कि ये फ़िल्म करण की बायोपिक जैसी है क्योंकि जब वो फ़िल्म का निर्देशन कर रहे थे, तब कई मुश्किल सीन्स को खुद एक्ट करके दिखाते थे और तब हर बार मुझे पता चल जाता था कि ये करण की अपनी ज़िन्दगी में बीती हुई घटना है।" रणबीर ने बताया कि उन्होंने फ़िल्म में अयान का किरदार निभाते वक्त भी ये महसूस किया कि वो शायद करण का कोई रूप ले रहे हैं। रणबीर बताते हैं- "मैंने कई बार करण से ये बात पूछने की कोशिश की लेकिन शायद करण इस बारे में बात करने में शर्माते हैं। उन्होंने इस बात का कभी कोई जवाब नही दिया।"

राज कपूर की बायोपिक फ़िल्म पर रणबीर कपूर ने किया ये खुलासा!

रणबीर ने शूटिंग की याद ताज़ा करते हुए एक बात बताई कि अनुष्का के साथ एक सीन के दौरान करण ने सीन को समझाने के लिए एक बार खुल कर बताया था कि जब भी उनके साथ ऐसी सिचुवेशन हुई थी तो उन्होंने ऐसा किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.