नई दिल्ली, जेएनएन। लता मंगेश्कर का गाना गाकर रातों रात इंटरनेट पर वायरल होने वालीं रानू मंडल फिर एक बार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रही हैं। इसबार रानू के वायरल होने का कारण उनका कोई नया गाना नहीं बल्कि उनका हाई लेवल एटीट्यूड है जिसे देख सोशल मीडिया में लोगों का गुस्सा फूट रहा है। हाल ही में रानू मंडल की एक और वीडियो सामने आई है जिसमें वो मीडिया के सामने काफी अजीब बर्ताव कर रही हैं।

कुछ दिनों पहले रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सेल्फी की मांग करने वाली महिला से रानू मंडल ने काफी अजीब व्यवहार किया था। अब इसके बाद रानू का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें रानू मीडिया के सवाल को अजीब ढंग से नज़रअंदाज़ कर रही हैं। वीडियो में एक रिपोर्टर द्वारा पूछा जाता है, क्या आपको यकीन हो गया कि सपने सच होते हैं, आपको इतने बड़े पैमाने में कुछ मिला है जिंदगी में।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya se kya hogaye dekhte dekhte 🙇 #ranumondal

A post shared by Our Vadodara (@clickers_of_vadodara) on

इस सवाल के पूछे जाने के समय रानू मंडल पॉपकोर्न खा रही थीं फिर जवाब पूछने पर रानू ने अजीब शक्ल बनाकर कहा कि कुछ सुनाई नहीं दिया। रानू मंडल की ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। लोग रानू का ये बदला हुआ एटीट्यूड देखकर काफी हैरान हो गए हैं जिससे बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: संघर्षों से भरा रहा है 'हिंदुस्तानी भाऊ' का जीवन, यूट्यूब वीडियो के ज़रिए बने स्टार

एक यूज़र ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ऐसा ही होता है जब किसी को रोड से उठाकर स्टार बनाएंगे। एक दूसरे यूज़र ने लिखा, भीख मांगते हुए ही बेस्ट थी ये। एक यूज़र ने एडवाइज़ देते हुए लिखा, अपनी औकात कभी भूलनी नहीं चाहिए।

आपको बताते चलें कि कुछ महीनों पहले रानू मंडल की पहली वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वो रेल्वे स्टेशन पर बैठी हुईं लता मंगेश्कर का गाना गा रही थीं। लोगों को ये गाना इतना पसंद आया कि वो वीडियो आग की तरह हर जगह पहुंच गया। इसके बाद रानू मंडल के टैलेंट की सराहना करते हुए हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म के गाने तेरी मेरी कहानी का ऑफर दिया था। रानू की आवाज़ में आया ये गाना भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। अब देखना होगा कि रानू मंडल के बदले तेवर आखिर कब तक रहेंगे।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप