Move to Jagran APP

Ranu Mandal से Dancing Uncle तक, इंटरनेट ने जिन्हें रातों-रात बना दिया Star, देखिए वीडियो...

Ranu Mondal and Other Overnight Internet Sensations विंक करने वाली साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर भी इसी तरह रातोंरात इंटरनेट स्टार बनी थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 07:16 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 12:20 PM (IST)
Ranu Mandal से Dancing Uncle तक, इंटरनेट ने जिन्हें रातों-रात बना दिया Star, देखिए वीडियो...
Ranu Mandal से Dancing Uncle तक, इंटरनेट ने जिन्हें रातों-रात बना दिया Star, देखिए वीडियो...

नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेट पर पोस्ट हुए एक वीडियो ने पश्चिम बंगाल की रानू मंडल की ज़िंदगी बदल दी। लता मंगेशकर का गाया शोर फ़िल्म का गीत प्यार का नगमा गाते हुए रानू का एक वीडियो वायरल हो गया और रानू रातोंरात स्टार बन गयीं। हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी अगली फ़िल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में गाने का मौक़ा दिया। अब सुनने में आ रहा है कि दूसरी भाषाओं की फ़िल्म इंडस्ट्रीज़ भी रानू को गाने के लिए ऑफ़र दे रही हैं। 

prime article banner

ज़ाहिर है कि रानू ख़ुश होंगी, क्योंकि राणाघाट के रेल्वे स्टेशन पर अपने सुरों के ज़रिए ज़िंदगी बसर कर रही रानू के जीवन स्तर में अब सुधार होने की उम्मीद है। मगर, रानू पहली ऐसी कलाकार नहीं हैं, जिन्हें इंटरनेट ने स्टार बना दिया हो।

 

View this post on Instagram

Thank you Super Star Singer and the team of Sony to showcase such amazing talent from all parts of the world on the show, whether it’s the kids or the seniors, all are truely historic talents. Lots of love 🙏 #superstarsinger #sony #talent #singers #realityshow #historic #instadaily #instalike #trending

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

प्रिया प्रकाश वारियर:

आपको याद होगा कि कुछ अर्सा पहले वैलेंटाइन डे पर एक Wink काफ़ी मशहूर हुआ था। विंक करने वाली साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर भी इसी तरह रातोंरात इंटरनेट स्टार बनी थीं। उनकी डेब्यू फ़िल्म Oru Adaar Love लव से उनके एक सीन की 30 सेकंड की क्लिप, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड को देखकर एक आंख मारती हैं, इंटरनेट पर वायरल हो गयी थी। इसको लेकर तमाम मीम बने और सोशल मीडिया में प्रिया स्टार बन गयीं। इस छोटी सी क्लिप ने प्रिया को पूरा देश में मशहूर कर दिया। 

 

View this post on Instagram

Thank you for all the love and support💙

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on

डब्बू अंकल:

मध्य प्रदेश के विदिशा में रहने वाले डब्बू अंकल या डांसिंग अंकल को कोई कैसे भूल सकता है। 2018 में गोविंदा के गाने पर डांस करते हुए डब्बू अंकल का वीडियो इंटरनेट पर ऐसा चला कि वायरल हो गया। इस वीडियो ने डब्बू अंकल को ऐसा मशहूर किया कि मीडिया में वो सेलेब्रिटी बन गये और उनके इंटरव्यूज़ लिये गये। डब्बू अंकल का असली नाम संजीव श्रीवास्तव है और पेशे से वो प्रोफेसर हैं। टीवी शो डांस दीवाने में उन्हें गोविंदा के साथ नाचने का मौक़ा मिला।

 

View this post on Instagram

Dancing uncle #uncle #dancing #50 #dabbuuncle #party #partydecorations #sanjeevshrivastava #sanjeev_karthick #gdgoenka #nitaambani #ambaniwedding #ambanifamily #neetaambani

A post shared by Madhav Jaiswal️️️️️️️️ (@madhav5948) on

ढिंचैक पूजा:

बिग बॉस तक पहुंची ढिंचैक पूजा भी इंटरनेट का ही प्रोडक्ट हैं। पूजा के गानों की गुणवत्ता को लेकर चाहे जो कहा जाए, मगर उनके गानों को जमकर व्यूज़ मिलते हैं। 

सायमा हुसैन मीर:

सायमा का इंटरनेट सेंसेशन बनना सबसे कमाल था। उन्हें इसके लिए ना कोई गाना गाना पड़ा और ना ही उन्हें कोई डांस करना पड़ा। शाह रुख़ ख़ान ने रईस के प्रमोशन के दौरान जब यह सेल्फी ट्विटर पर पोस्ट की तो हर कोई यही सवाल पूछ रहा था कि यह लड़की कौन है। जब फोटो वायरल हुई तो खोजबीन करने पर सायमा हुसैन मीर का नाम सामने आया। सायमा को इस एक फोटो ने रातोंरात मशहूर कर दिया। उन्होंने इस फोटो को शेयर करके लिखा कि आगे रहने के फ़ायदे।

 

View this post on Instagram

Boiiii😍 #Fundamental2017 #PerksOfBeingAHead 🌚

A post shared by Saima Hussain Mir (@saim_aaa) on

फिलहाल इंटरनेट रानू मंडल पर फिदा है और उनके हुनर को चाहने वालों तक पहुंचा रहा है। उम्मीद है कि रानू को इस नई शोहरत से फ़ायदा पहुंचेगा और वो इससे अपने लिए बेहतर कल बना सकेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.