Move to Jagran APP

जिनका गाना गाकर रातों रात स्टार बन गईं Ranu Mandal, उनकी खबर लेने वाला कोई नहीं

जिन संतोष आनंद का लिखा हुआ गाना गाकर आज रानू मंडल स्टार बन गईं हैं वों संतोष आनंद कहां हैं किस हाल में हैं इस तरफ किसी का भी ध्यान नहीं है। (Photo-Manoj Muntashir Twitter)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 03:38 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 04:01 PM (IST)
जिनका गाना गाकर रातों रात स्टार बन गईं Ranu Mandal, उनकी खबर लेने वाला कोई नहीं
जिनका गाना गाकर रातों रात स्टार बन गईं Ranu Mandal, उनकी खबर लेने वाला कोई नहीं

नई दिल्ली, जेएनएन। जिन संतोष आनंद का लिखा हुआ गाना गाकर आज रानू मंडल स्टार बन गईं हैं वों संतोष आनंद कहां हैं किस हाल में हैं इस तरफ किसी का भी ध्यान नहीं है। आपको याद होगा कि रानू का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो स्टेशन पर बैठीं ‘एक प्यार का नगमा है मौजों की रवानी है’ गाना गा रही थीं। रानू की आवाज़ ने सब पर ऐसा जादू चलाया कि देखते ही देखते उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वो रातों रात स्टार बन गईं।

loksabha election banner

इतना ही नहीं म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका भी दे दिया। लेकिन जिनका लिखा हुआ गाना रानू गा रही थीं वो आज किस हाल में हैं उनके बारे में किसी को खबर नहीं है। बॉलीवुड लिरिसिस्ट मनोज मुंतशिर ने एक ट्वीट के जरिए इस बात पर सबका ध्यान खींचा है। मनोज ने रानू मंडल की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, मैं बहुत ख़ुश हूं कि रानू मंडल जी संतोष आनंद जी का लिखा हुआ गीत, ‘ज़िंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है’ गाकर रातों रात social media star बन गयीं। लेकिन क्या कोई Channel, कोई Music Director, कोई Santa Clause कोई Robin Hood, #SantoshAnand जी की भी ख़बर लेगा ? देखते हैं..!!!

मनोज के इस ट्वीट को सिंगर टोनी कक्कर ने भी री ट्वीट किया है। टोनी ने मनोज की बात पर सहमती जताते हुए लिखा, सच कह रहे हैं मनोज जी... उन्होंने (संतोष आनंद) ये और ऐसे कई मास्टरपीस लिखे हैं। वो बहुत कुछ डिजर्व करते हैं।

ये भी पढ़ें : Ranu Mondal की बॉलीवुड में एंट्री, Himesh Reshammiya ने रिकॉर्ड करवाया अपनी फिल्म का गाना, देंखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.