अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी 23 मार्च को रिलीज होने जा रही है। ठीक उससे दो दिन पहले रानी मुखर्जी अपना जन्मदिन मनाती हैं। रानी मुखर्जी बताती हैं कि ऐसा अमूमन नहीं ही हुआ है कि उनके जन्मदिन के अवसर पर उनकी कोई फिल्म रिलीज हो और वह उस वक्त फिल्म का प्रमोशन कर रही हों। लेकिन इस बार ऐसा होगा।

हालांकि खुद रानी ने यह भी कहा है कि वह इस बात से एक तरह से तसल्ली में भी हैं कि वह इस साल अपनी फिल्म का प्रमोशन अपनी फिल्म की रिलीज के दौरान कर रही होंगी, इसकी एक खास वजह है। वजह इमोशनल है। रानी कहती हैं कि यह पहली बार होगा जब उनके पिता उनके साथ नहीं होंगे और उनके पिता ही हमेशा उनको जन्मदिन पर सबसे पहला विश करते थे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा और वह अपने पापा को बहुत मिस करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Exclusive: सारा केदारनाथ की जगह किसी और फिल्म से कर सकती हैं डेब्यू, प्रोड्यूसर का यह है कहना

रानी कहती हैं कि उनके पापा उनकी हमेशा कमजोरी रहे हैं। वह उनकी बात को लेकर खुद के इमोशन को बिल्कुल कंट्रोल नहीं कर पाती हैं। वह अपने परिवार में उनसे सबसे अधिक करीब रही थीं। बता दें कि हाल ही में रानी के पिता राम मुखर्जी की मृत्यु हो गई थी। वैसे रानी ने कहा है कि उन्हें इस बात की भी ख़ुशी है कि इस बार अदिरा उनकी बातें समझने लगी हैं और अब वह भी बड़ी हो गई हैं। तो उन्हें उनके साथ जन्मदिन सेलेब्रेट करने में भी बेहद ख़ुशी हो रही है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 5 दिग्गजों की फ्लॉप रही सियासी पारी, अब तमिलनाडु में रजनी-कमल की बारी

रानी की फिल्म हिचकी का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है। फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है।

By Rahul soni