Move to Jagran APP

ऐश्वर्या राय के भाई बनेंगे रणदीप हुड्डा!

सरबजीत सिंह की बायोपिक में उनकी बहन दलबीर कौर का रोल ऐश्वर्या राय बच्चन करने जा रही हैं, ये खबर तो पुरानी हो चुकी है। फिल्म में सरबजीत के रोल के लिए किस एक्टर को लिया जाएगा, इसको लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी।

By Monika SharmaEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2015 09:42 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2015 10:25 AM (IST)
ऐश्वर्या राय के भाई बनेंगे रणदीप हुड्डा!

मुंबई। सरबजीत सिंह की बायोपिक में उनकी बहन दलबीर कौर का रोल ऐश्वर्या राय बच्चन करने जा रही हैं, ये खबर तो पुरानी हो चुकी है। फिल्म में सरबजीत के रोल के लिए किस एक्टर को लिया जाएगा, इसको लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी।

loksabha election banner

करीना कपूर को हो गया वरुण धवन से प्यार!

पहले सुनने में आया था कि इरफान खान सरबजीत का रोल करने जा रहे हैं हालांकि उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया था। अब खबर है कि सरबजीत का किरदार रणदीप हुड्डा निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन 'मैरी कॉम' के निर्देशक उमंग कुमार करेंगे।

सरबजीत सिंह पंजाब के भीकीविंड में किसान थे। 1990 में वो गलती से सीमा पार कर पाकिस्तान की सीमा में दाखिल हो गए थे। वहां उन्हें भारतीय जासूस मानकर गिरफ्तार कर लिया गया था और उन्हें फांसी की सजा सुनाई गई। हालांकि उनरी सजा को उम्रकैद में तब्दील कर दिया गया था।

'मिस टनकपुर' के इस एक्टर को नहीं था निर्देशक पर भरोसा

दलबीर कौर ने भाई सरबजीत को लाहौर जेल से रिहा कराने की बहुत कोशिश की थी, मगर 2013 में साथी कैदियों द्वारा किए गए क्रूर हमले में उनके इस भाई की मौत हो गई और इसके साथ ही उनकी सारी उम्मीदें भी खत्म हो गईं।

ऐश्वर्या और रणदीप को स्क्रीन पर भाई-बहन के रोल में देखना वाकई दिलचस्प होगा। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में पंजाब में शुरू होगी और अगले साल मई में रिलीज होगी।

रणवीर को अपनी शादी में नहीं बुलाएंगे शाहिद!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.