Move to Jagran APP

MTV के Big F Season 2 में होस्ट रणदीप हुड्डा उठाएंगे महिलाओं के मुद्दे, टीवी को बताया बेस्ट मीडियम

पिछले दिनों गुरमेहर विवाद पर सुर्ख़ियों में रहे रणदीप हुड्डा ने कहा कि, 'महिलाओं के बारे में चर्चा जरूरी है।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 10 Mar 2017 09:55 AM (IST)Updated: Fri, 10 Mar 2017 10:12 AM (IST)
MTV के Big F Season 2 में होस्ट रणदीप हुड्डा उठाएंगे महिलाओं के मुद्दे, टीवी को बताया बेस्ट मीडियम
MTV के Big F Season 2 में होस्ट रणदीप हुड्डा उठाएंगे महिलाओं के मुद्दे, टीवी को बताया बेस्ट मीडियम

मुंबई। बड़े परदे पर कई शानदार फ़िल्में कर चुके अभिनेता रणदीप हुड्डा अब छोटे परदे पर अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। वे एमटीवी के रियलिटी शो 'बिग एफ सीजन-2' में नजर आएंगे। रणदीप का मानना है कि अधिकतम दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक्टर्स के लिए छोटा पर्दा यानी टीवी का माध्यम सर्वश्रेष्ठ है।

loksabha election banner

टीवी पर अपनी पारी शुरू करने के बारे में रणदीप ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, 'मैं उत्साहित हूं। मुझे बिल्कुल भी घबराहट नहीं हो रही है। मुझसे इतने साल में कई टेलिविजन शो के लिए सम्पर्क किया गया था। मैंने उनके लिए हामी नहीं भरी, क्योंकि वह मेरी पसंद के नहीं थे।' रणदीप ने कहा, ''हालांकि, मेरा मानना है कि किसी भी कलाकार के लिए अधिकतम दर्शकों तक पहुंचने हेतु टीवी का माध्यम सर्वश्रेष्ठ है।'' एमटीवी' पर 12 मार्च से प्रसारित होने वाले इस शो के लिए रणदीप को तैयार करना आसान नहीं था। रणदीप ने कहा, 'पहले मुझे लगा कि यह मेरे लिए सही नहीं है। बिग एफ और महिलाएं, मैं आश्वस्त नहीं था। मैंने इसकी पहली सीरीज़ नहीं देखी थी। एमटीवी के मार्केटिंग चीफ ने मुझे शो और इसकी कहानियों के बारे में समझाया।'

इसे भी पढ़ें: सनी लियोनी ने भी रामगोपाल वर्मा ट्वीट विवाद पर अब तोड़ी चुप्पी, दे डाली नसीहत

पिछले दिनों गुरमेहर विवाद पर सुर्ख़ियों में रहे रणदीप हुड्डा ने कहा कि, 'महिलाओं के बारे में चर्चा जरूरी है। एमटीवी युवाओं से जुड़ा चैनल है और मैं दिल से अब भी किशोर हूं।' उन्होंने गुरमेहर विवाद पर माफ़ी मांग ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.