नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अब सलमान खान के दुश्मन बनने जा रहे हैं। यानी सलमान की आने वाली फिल्म राधे में रणदीप हुड्डा विलेन की भूमिका में नजर आ सकते हैं। रणदीप इस फिल्म के जरिए तीसरी बार सलमान खान के साथ काम करेंगे। इससे पहले रणदीप और सलमान किक और सुल्तान में एक साथ दिखाई दे चुके हैं।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, सूत्रों से जानकारी मिली है कि रणदीप हुड्डा फिल्म में नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगे। सूत्रों का कहना है, 'उन्हें यह किरदार काफी अच्छा लगा और इसलिए वो इस किरदार की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गए हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि वो इस तरह का किरदार निभा रहे हैं। सलमान और रणदीप पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं और उनकी बीच अच्छी रिलेशनशिप है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

On #dusshera all weapons are worshiped and thanked .. a #horse is considered a weapon of war hence we do #ashwapuja .. @amateurridersclub #happydussehra #horsesofinstagram #dogsofinstagram #dogs #desi #dontbuyadopt #equestrian #equestrianlife दशहरा पे अस्त्र पूजा की जाती है। घोड़ा जंग का हथियार माना जाता है, इसीलिए हम अश्व पूजा करते हैं।

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

रणदीप जल्द ही प्रभुदेवा की इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं फिल्म का मुहूर्त शॉट इस शुक्रवार को सलमान खान के साथ लोनावाला में होगा। बता दें कि सलमान खान ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया है कि वो साल 2020 में ईद पर फिल्म राधे के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। राधे को सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Landmine squat and press by @shaned7487 works the whole body with the core engaged .. #mondaymotivation #workout #workoutroutine baby steps in #functionaltraining #bodybuilding @bodybuildingindiaofficial

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

हाल ही में रणदीप हुड्डा ने इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल-2 की शूटिंग पूरी की है। 'लव आजकल 2' में रणदीप प्रेमगुरु के किरदार में नजर आएंगे। लव आजकल 2', 2009 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लव आजकल' का सीक्वल है। इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी दिखाई देंगे, जो फरवरी 2020 में रिलीज होने जा रही है।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस