नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। इस फिल्म में वह विलेन का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि राधे सलमान खान स्टारर फिल्म है।

रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना दो दिन पहले हुई थी। रणदीप राधे की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन कर रहे थे। इस दौरान उन्हें चोट लग गई। रणदीप हुड्डा को तुरंत कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया। अब रणदीप अस्पताल से वापस आ गए हैं। उनकी सेहत भी बेहतर है। अस्पताल से कुछ तस्वीरें भी आईं हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें रणदीप हुड्डा एक व्हील चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं।

राधे में हैं कई स्टंट सीन

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस डिजाइन करने के लिए सलमान खान ने स्पेशल कोरियन स्टंट टीम साइन की है। फिल्म में 4-5 एक्शन सीन्स होने वाले हैं। राधे 2020 की ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। 

कई फिल्मों में नजर आएंगे रणदीप

फिल्मों की बात करें तो रणदीप हुड्डा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' में नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी हैं। इसके अलावा रणदीप 'रैट ऑन अ हाइवे' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ 'मुक्काबाज' की एक्ट्रेस जोया हुसैन होंगी। रणदीप मीरा नायर की वेब सीरिज 'ए सुटेबल बॉय' में भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं।

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप