नई दिल्ली, जेएनएन। रणदीप हुड्डा की पंजाबी वेब सीरीज कैट (CAT) 9 दिसंबर को ओटीटी पर स्ट्रीमिंग हो चुकी है। वहीं, एक्टर ने सिख धर्म के पवित्र धार्मिक ग्रंथ गुरु ग्रंथ साहिब से माफी मांगी है। इसके पीछे कारण ये है कि उनकी फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' के लिए उन्होंने मन्नत मांगी थी कि जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती वो अपने बाल नहीं कटवाएंगे। पर एक्टर अपने वादे पर कायम नहीं रह पाए और उन्होंने फिल्म की रिलीज से पहले ही अपने बाल कटवा लिए थे।

रणदीप हुड्डा ने मांगी माफी

बता दें कि फिलहाल, फिल्म ठंडे बस्ते में है। इसका कारण है कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म केसरी साल 2019 में रिलीज हो गई और ये फिल्म भी 1897 में ब्रिटिश राज और अफगान के बीच तिराह से पहले लड़ी गई आखिरी लड़ाई के उसी विषय पर बनाई गई थी। सेम सब्जेक्ट के चलते रणदीप हुड्डा की फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' को रिलीज से करने से मेकर्स ने हाथ खींच लिए और मन्नत के बावजूद उन्हें बाल कटवाने पड़े।

गुरु ग्रंथ के सामने खाई थी ये कसम

रणदीप हुड्डा ने फिल्म के लिए अपना आभार व्यक्त किया है उन्होंने कहा कि इसके बदौलत उन्हें सिखों और सिख धर्म को करीब से समझने में काफी मदद मिली। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, 'इस फिल्म के लिए मैंने  बहुत कोशिश की, मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया और जब चीजें वैसी नहीं हुईं जैसी हमने की उम्मीद थी तो मुझे चोट लगी और बहुत खाली महसूस हुआ। नुकसान उठाने के बाद भी मैंने फिल्म के लिए तीन साल तक इंतजार सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मैंने स्मारक पर जाकर गुरु ग्रंथ साहिब में संकल्प लिया था।'

बिना मन्नत पूरी हुए कटा दिए बाल

हालांकि एक्टर को ना चाहते हुए आगे बढ़ना पड़ा क्योंकि फिल्म की रिलीज के आसार नजर नहीं आ रहे थे। उन्होंने कहा, 'चूंकि मुझे जीवन में आगे बढ़ना था, मैं प्रार्थना करने के लिए गुरुद्वारा गया था, जहां मैं केवल माफी मांग सकता था और मैंने मांगा। पवित्र ग्रंथ से माफी मांगने के पीछे के कारण को शेयर करते हुए, उन्होंने आगे कहा, 'मैंने गुरु ग्रंथ साहिब से माफी मांगी कि मैं फिल्म की रिलीज तक अपने बाल नहीं काटने के वादे पर खरा नहीं उतर सका। लेकिन फंस चुका था और मेरे पास कोई दूसरा चारा नहीं था।

ये भी पढ़ें

Yash 6th Wedding Anniversary: 'रॉकी भाई' की शादी की छठी सालगिरह, पत्नी ने फोटोज के जरिए लुटाया प्यार

Thank God OTT Release: प्राइम वीडियो पर पहुंची अजय देवगन की थैंक गॉड, रेंटल प्लान में देख भड़के यूजर्स

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट