Move to Jagran APP

रणदीप-रिचा ने 'सरबजीत' के सेट पर खेली होली, नेहा भी दिखीं रंग-बिरंगी

होली की खुमारी में बॉलीवुड सितारे भी खो गए हैं। अब रणदीप हुडा और रिचा चड्ढा को ही ले लीजिए। दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'सरबजीत' के सेट पर मिट्टी की होली खेलते नजर आए।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 23 Mar 2016 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 23 Mar 2016 06:11 PM (IST)
रणदीप-रिचा ने 'सरबजीत' के सेट पर खेली होली, नेहा भी दिखीं रंग-बिरंगी

मुंबई। होली की खुमारी में बॉलीवुड सितारे भी खो गए हैं। अब रणदीप हुडा और रिचा चड्ढा को ही ले लीजिए। दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'सरबजीत' के सेट पर मिट्टी की होली खेलते नजर आए। ये तस्वीर इसकी गवाह है।आपको बता दें कि यह फिल्म पाकिस्तानी जेल में दम तोड़ने वाले भारतीय कैदी सरबजीत सिंह की जिंदगी पर आधारित है।

loksabha election banner

जैकलिन फर्नांडिस ने इस नेक काम के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

रणदीप, सरबजीत की भूमिका में हैं, जबकि रिचा उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। वही आेमंग कुमार की इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। वो सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा रही हैं, जिन्होंने अपने भाई को स्वदेश लाने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अथक प्रयास किया, मगर पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

रणबीर कपूर के साथ नजर आई इस 'मिस्ट्री गर्ल' का खुला राज

इस बीच, नेहा धूपिया की ये तस्वीर भी सामने आई है, जो स्वदेश से दूर होने के बावजूद भी होली के रंगों में रंगी नजर आईं। उन्होंने सिडनी में भारतीय समुदाय के साथ जमकर होली खेली। नेहा धूपिया की जल्द ही फिल्म 'संता बंता प्राइवेट लिमिटेड' रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.