Move to Jagran APP

तो क्या शमशेरा पर भारी पड़ रहा है रणबीर कपूर का ब्रह्मास्त्र, री-शूट करने की आई नौबत

....चूंकि रणबीर कपूर के लिए ब्रह्मास्त्र उनकी अहम फ़िल्मों में से एक हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 01:55 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 01:55 PM (IST)
तो क्या शमशेरा पर भारी पड़ रहा है रणबीर कपूर का ब्रह्मास्त्र, री-शूट करने की आई नौबत
तो क्या शमशेरा पर भारी पड़ रहा है रणबीर कपूर का ब्रह्मास्त्र, री-शूट करने की आई नौबत

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की छुट्टियों की ढेर सारी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वक़्त दोनों न्यू यॉर्क में हैं, जहां ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है और उनका पूरा परिवार फिलहाल अभी उनके साथ ही हैं। खबरें थीं कि ऋषि कपूर की हालत गंभीर है। लेकिन उनके भाई रंधीर ने इन सारी खबरों को अफवाह बताया है और साफ कहा है कि ऋषि कपूर को कैंसर नहीं है। अभी फिलहाल वह अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और उनकी तबीयत में काफी सुधार है।

loksabha election banner

वहीं रणबीर कपूर के प्रोफेशनल फ्रंट से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है कि रणबीर कपूर ने अपनी आगामी फ़िल्म 'शमशेरा', जिसकी शूटिंग उन्हें जनवरी शुरू कर देनी थी और उन्हें फ़िल्म का लंबा हिस्सा इसी क्रम में शूट कर लेना था। फिलहाल रणबीर कपूर ने 'शमशेरा' का यह शेडयूल कैंसिल कर दिया है। जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर तय समय से 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू नहीं कर रहे हैं। फिलहाल यशराज टीम और करण मल्होत्रा से उन्होंने समय मांगा है और उनकी शूटिंग शेडयूल्स के डेट्स आगे बढ़ा दिये हैं। ऐसे में सूत्रों के अनुसार दो बातें सामने आ रही हैं। एक तो फिलहाल वह अपने पिता ऋषि कपूर के साथ और अधिक वक्त गुजारना चाह रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ करण जौहर की फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर खबर है कि रणबीर कपूर की इस फ़िल्म के कई हिस्सों की री-शूट होने की बात हो रही है। यही वजह है कि रणबीर कपूर को अपने 'शमशेरा' के डेट्स ब्रह्मास्त्र को देने पड़ रहे हैं। चूंकि रणबीर कपूर के लिए ब्रह्मास्त्र उनकी अहम फ़िल्मों में से एक हैं।

यह भी पढ़ें: Exclusive: क्या कभी बायोग्राफी लिखेंगी दीपिका, भंसाली ने भी दी है ये सलाह...

सो, खुद रणबीर कपूर भी इसमें कोई कोताही नहीं करना चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार करण और अयान अपनी फ़िल्म के कुछ हिस्सों से खुश नहीं हैं और वह किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसलिए 'ब्रह्मास्त्र' की टीम ने उसे दोबारा शूट करने का मन बनाया है। यही वजह है कि रणबीर कपूर फिलहाल शमशेरा के शेडयूल से पहले 'ब्रह्मास्त्र' के उन हिस्सों को पहले  री-शूट करेंगे। बता दें कि रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' तीन भाग में दर्शकों के सामने आयेगी। पहला भाग इसी साल रिलीज होने वाला है। वही 'शमशेरा' रणबीर की पहली फ़िल्म होगी, जो कि डकैत विषय पर बन रही है। इस फ़िल्म में वह संजय दत्त के साथ नजर आयेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.