Move to Jagran APP

तो 'सांवरिया' नहीं, ये होती रणबीर कपूर की पहली फ़िल्म

ख़ालिद मोहम्मद निर्देशित फ़िज़ा में करिश्मा ने लीड रोल निभाया था, जबकि रितिक रोशन उनके भाई के किरदार में थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 23 Dec 2017 05:12 PM (IST)Updated: Sat, 23 Dec 2017 05:12 PM (IST)
तो 'सांवरिया' नहीं, ये होती रणबीर कपूर की पहली फ़िल्म
तो 'सांवरिया' नहीं, ये होती रणबीर कपूर की पहली फ़िल्म

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर ने 2007 में संजय लीला भंसाली की फ़िल्म सांवरिया के साथ डेब्यू किया था। मगर, इससे पहले रणबीर को एक और फ़िल्म ऑफ़र हुई थी, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में एक चैट के दौरान किया। 

loksabha election banner

रणबीर ने चैट के दौरान एक सवाल के जवाब में बताया कि उन्हें फ़िज़ा ऑफ़र की गयी थी। उस वक्त रणबीर काफी यंग रहे होंगे और इसलिए उन्होंने उस फिल्म को हां नहीं कहा होगा। रणबीर कपूर ने इस बारे में और जानकारी तो नहीं दी, लेकिन यह एक रोचक बात है कि अगर रणबीर उस फ़िल्म का हिस्सा होते तो उनकी पहली फ़िल्म अपनी कज़िन  करिश्मा कपूर के साथ होती। ख़ालिद मोहम्मद निर्देशित फ़िज़ा में करिश्मा ने लीड रोल निभाया था, जबकि रितिक रोशन उनके भाई के किरदार में थे। मुमकिन है कि रितिक रोशन के यंग एज वाले किरदार के लिए रणबीर कपूर को आॅफ़र दिया गया होगा, लेकिन उस वक्त कपूर खानदान ही रणबीर को लांच करने की तैयारी में नहीं रहा होगा।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर की ग़ज़ब ख़्वाहिश, बने इस फ्लॉप फ़िल्म का सीक्वल

इस चैट के दौरान रणबीर ने और भी कई मज़ेदार सवालों के जवाब दिये। रणबीर ने बताया कि वो आज भी अपनी उस स्कूटी को नहीं भूले हैं, जो उन्हें बेहद अज़ीज़ है और जो उन्हें उनके 15वें जन्मदिन पर मिली थी। रणबीर कपूर आज भी उसे अपना सबसे बेहतरीन बर्थ डे गिफ्ट मानते हैं। रणबीर कपूर ने एक चैट के दौरान अपने फैन्स के सारे सवालों के जवाब दिलचस्प तरीके से दिये। एक फैन ने जब यह पूछा कि उन्हें सबसे अधिक ट्रोल कौन करते हैं और वह आदित्य रॉय कपूर को सबसे अधिक ट्रोल करते हैं। बता दें कि यह जवानी है दीवानी में रणबीर के साथ काम कर चुके आदित्य उनके अच्छे दोस्त हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.