Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट आज करने वाले हैं सगाई? आखिरकार रणधीर कपूर ने बता ही दी सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस वक्त अपनी मां नीतू कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ जयपुर की ट्रिप पर हैं। रणबीर और आलिया के ख़ास दोस्त अयान मुखर्जी भी इस वक्त उनके साथ जयपुर में ही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 03:22 PM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 04:04 PM (IST)
Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट आज करने वाले हैं सगाई? आखिरकार रणधीर कपूर ने बता ही दी सच्चाई
Photo Credit - Manav Manglani Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस वक्त अपनी मां नीतू कपूर, गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ जयपुर की ट्रिप पर हैं। रणबीर और आलिया के ख़ास दोस्त अयान मुखर्जी भी इस वक्त उनके साथ जयपुर में ही हैं। अब इसे इत्तेफाक़ कहें या प्लान, लेकिन रणबीर के परिवार के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ जयपुर पहुंची हुई हैं। इन सब लोगों के अचानक जयपुर पहुंचने के बीच एक चर्चा सोशल मीडिया पर बड़े ज़ोरों से चल रही है।

loksabha election banner

चर्चा है रणबीर और आलिया की सगाई की। ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर और आलिया आज सगाई करने वाले हैं। लेकिन इन खबरों की कहीं भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। अब सगाई होने की खबर की भले की कोई आधिकारिक पुष्टि न हो, लेकिन सगाई न होने की पुष्टि फिलहाल जरूर हो गई है। दरअसल, आलिया-रणबीर की सगाई को लेकर तमाम चर्चाओं के बीच एक्टर के अंकल रणधीर कपूर ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने इन सारी खबरों के कोरी अफवाह बताया है।

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए रणधीर कपूर ने कहा, ‘नहीं ये बिल्कुल सच नहीं है...रणबीर और आलिया आज सगाई नहीं कर रहे हैं। अगर ऐसा होता तो मैं और मेरा परिवार भी उनके साथ होता। रणबीर, आलिया और नीतू वहां न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गए हैं। दोनों की सगाई की खबरें झूठी हैं’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया, अयान मुखर्जी की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने मैरिज प्लान पर बात की थी। उन्होंने बताया था कि वो आलिया के साथ इस साल कोविड-19 की वजह से शादी नहीं कर सके वरना वो और आलिया अब तक शादी कर चुके होते। यही वजह है कि दोनों के अचानक जयपुर जाने की लेकर उनकी सगाई की चर्चा होने लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.