Move to Jagran APP

आलिया भट्ट की इस हरकत पर रणबीर ने कहा कि तुम्हें तो सिर्फ अपनी परवाह है, देखिये वीडियो

...लेकिन मुझे नहीं लगता कि तुम्हे किसी और से प्यार है यहां तो तुम्हे सिर्फ अपनी ही परवाह है रणबीर ने कहा!

By Shikha SharmaEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 12:49 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 10:53 AM (IST)
आलिया भट्ट की इस हरकत पर रणबीर ने कहा कि तुम्हें तो सिर्फ अपनी परवाह है, देखिये वीडियो
आलिया भट्ट की इस हरकत पर रणबीर ने कहा कि तुम्हें तो सिर्फ अपनी परवाह है, देखिये वीडियो

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों लव बर्ड्स के नाम से फेमस हो रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिन-ब-दिन एक दूसरे के करीब आते नज़र आ रहे हैं और इसका सबूत खुद ये दोनों ही दे रहे हैं। आप जानते ही होंगे कि दोनों जल्द ही फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र' में साथ दिखिया देने वाले हैं जिसका प्रमोशन भी दोनों ने शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

सोमवार के दिन दोनों ने प्रयागराज में हो रहे कुंभ मेला में अपनी फिल्म का लोगो जारी किया है। ऐसे में आलिया भट्ट अपने दर्शकों के साथ लगातार अपने सोशल मीडिया से अकाउंट से लाइव हो रही थीं और वीडियो जारी कर रही थीं। इसी क्रम में आलिया का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर आप भी हैरान हो सकते हैं। आलिया भट्ट को रणबीर कपूर ने इस वीडियो में कुछ ऐसी बात कही है, जिसे सुन कर आपको भी झटका लग सकता है। इस वीडियो में रणबीर कपूर आलिया भट्ट का मज़ाक उड़ाते नज़र आते हैं। 

यह भी पढ़ें: साल 1993 से 2019 तक ये हैं अक्षय कुमार के दशावतार, 'सूर्यवंशी' है लेटेस्ट

आलिया इस वीडियो में जब रणबीर कपूर से बातें कर रही हैं, और रणबीर से पूछ रही हैं कि उन्हें उनकी फोटोग्राफी कैसी लगती है। जिसके जवाब में रणबीर आलिया का मज़ाक उड़ाते हुए कहते हैं कि कि फोटोग्राफर को हमेशा अपने सब्जेक्ट से प्यार होना चाहिए। लेकिन मुझे नहीं लगता कि तुम्हे किसी और से प्यार है, यहां तो फोटोग्राफर को सिर्फ अपनी ही परवाह है। बता दें कि यह वीडियो पहले आलिया भट्ट ने अपने इन्स्टा स्टोरी पर शेयर किया था और फिर इसी वीडियो को रणबीर के फैन्स क्लब ने भी शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर आलिया को यह ज्ञान देते नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sooryavanshi first look: 2020 में सलमान खान को ईद पर बिग चैलेंज करने आ रहे हैं अक्षय कुमार, बॉक्स ऑफिस पर महासंग्राम

 

View this post on Instagram

Alia Bhatt via her Instagram stories. #RanbirKapoor #Ranbir #AyanMukherji #Brahmastra

A post shared by Ranbir Kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor) on

वैसे दोनों की यह बातचीत हंसी-मजाक वाली ही नोंक झोंक है। इससे पहले कि आप यह अनुमान लगा लें कि दोनों के बीच फिर से अनबन हुई है तो यह बात साफ कर दें कि दोनों में सब ठीक ठाक है और दोनों कुंभ मेला में फिल्म के प्रोमोशन के दौरान ये सारी मस्ती कर रहे थे। बताते चलें कि फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र' में अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में हैं।

 

View this post on Instagram

शिवा और इशा 💫 #brahmastra

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.