Move to Jagran APP

रणवीर सिंह के साथ एेसी फिल्में करना चाहते हैं रणबीर कपूर

फिल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 05:27 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 05:27 PM (IST)
रणवीर सिंह के साथ एेसी फिल्में करना चाहते हैं रणबीर कपूर
रणवीर सिंह के साथ एेसी फिल्में करना चाहते हैं रणबीर कपूर

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म संजू को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों से वे आलिया भट्ट के साथ अफेयर की अफवाहों को लेकर भी खबरों में हैं, चूंकि आलिया के साथ रणबीर ब्रह्रास्त्र फिल्म भी कर रहे हैं। अब नई खबर यह आ रही है कि रणबीर ने कहा है, रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहते हैं। 

loksabha election banner

जी हां, हाल ही में अपनी फिल्म संजू को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए रणबीर ने कहा, वे रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहते हैं और वह चाहते हैं कि वह कोई साधारण फिल्म ना होकर ''अंदाज़ अपना अपना'', ''करण अर्जुन'' या फिर ''दीवार'' जैसी फिल्म हो। इस बारे में बताते हुए रणबीर कपूर ने कहा, 'मैं रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि वह एक सही फिल्म होनी चाहिए। जैसे ''अंदाज अपना अपना'', ''दीवार'' या ''करण अर्जुन'' जैसी फिल्म हो सकती है। मुझे लगता है कुछ भी हो सकती है लेकिन वह ऐसे जानर की होनी चाहिए, जिससे हम दोनों जुड़ते हो।' बता दें कि, अंदाज अपना अपना में आमिर खान और सलमान खान की जोड़ी साथ थी। फिल्म दीवार में अमिताभ बच्चन और शशि कपूर साथ थे। वहीं फिल्म करण अर्जुन में शाहरुख़ खान और सलमान खान साथ नज़र आए थे। गौरतलब है कि रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की जीवन पर बनी फिल्म संजू के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं। फिल्म संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाते नज़र आएंगे, जो कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है और उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए। रणबीर के अलावा फिल्म में परेश रावल हैं जो सुनील दत्त का, मनीष कोइराला नर्गिस का और दीया मिर्ज़ा संजय की पत्नी मान्यता का किरदार निभाते नज़र आएंगे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

यह भी पढे़: अगले 15 दिनों तक अपने घर वापस नहीं जा पायेंगी दीपिका पादुकोण, ये है वजह

बात करें रणवीर सिंह को जो यह बात जगजाहिर है कि वे अपनी एनर्जी के लिए खास तौर पर जाने जाते हैं। फिल्म पद्मावत में उनके अलाउद्दीन खिलजी के किरदार की भी खूब सराहना हुई थी। आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में सिंबा का नाम शुमार है। रणवीर कपूर की फिल्म सिंबा में सारा अली खान उनके अपोजिट होंगी। इस फिल्म में जहां रणवीर एक पुलिसवाले की भूमिका में दिखेंगे, वहीं सारा अली खान उनकी लव इंटरेस्ट के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। फिल्म में सोनू शूद विलेन की भूमिका निभाते दिखेंगे। बता की फिल्म के प्रोडक्शन का पूरा जिम्मा करण जौहर ने अपने सिर लिया है। 

यह भी पढे़: Box office: रेस 3 की पहले दिन की कमाई जानकार नींद उड़ जायेगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.