Move to Jagran APP

तो क्या अब फुटबाल पर बनने वाली फिल्म में काम करेंगे रणबीर कपूर

फिलहाल तो रणबीर कपूर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 17 Apr 2018 05:51 PM (IST)Updated: Mon, 23 Apr 2018 01:04 PM (IST)
तो क्या अब फुटबाल पर बनने वाली फिल्म में काम करेंगे रणबीर कपूर
तो क्या अब फुटबाल पर बनने वाली फिल्म में काम करेंगे रणबीर कपूर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर हमेशा यह बात दोहराते रहे हैं कि वह जब भी फिल्मों में काम नहीं कर रहे होते हैं तो उन्हें फुटबॉल खेलने में बहुत मज़ा आता है। जल्द ही वह एक सोशल कॉज के लिए एक फुटबॉल मैच का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

loksabha election banner

ऐसे में जब उनसे एक बातचीत के दौरान पूछा गया कि अगर उन्हें किसी स्पोर्ट्स फिल्म में काम करने का मौक़ा मिले तो वह करना चाहेंगे, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि क्यों नहीं, वह जरूर करना चाहेंगे। रणबीर कहते हैं कि उन्हें स्पोर्ट्स सेंट्रिक फिल्म में काम करने में काफी मजा आएगा और खास तौर से अगर वह फिल्म किसी इंडियन अथलीट की प्रेरणादायक कहानी बयां करे तो। इस पर फिर जब रणबीर से पूछा गया कि वह किस स्पोर्ट्स खिलाड़ी पर आधारित फिल्म करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि यह एक कठिन सवाल है, क्योंकि भारत में ऐसे कई स्पोर्ट्स पर्सन रहे हैं जो बेहतरीन हैं और वह काफी अच्छा काम कर चुके हैं और जिनकी कहानी काफी इंस्पायरिंग हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह जो भी खिलाड़ी जो दुनिया को इंस्पायर करते आये हैं, उनकी कहानी पर अगर उन्हें कभी मौक़ा मिले तो वह जरूर स्पोर्ट्स फिल्म का हिस्सा बनेंगे। बता दें कि फिलहाल तो रणबीर कपूर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की तैयारियों में जुटे हुए हैं। अभी मुंबई शेड्यूल की शूटिंग बाकी है। खबर है कि रणबीर कपूर इस फिल्म के किरदार के लिए अपनी डायट पर विशेष काम कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र में उनके साथ आलिया भट्ट भी अहम् किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान को विदेश जाने की अनुमति, अब शो होगा और शूटिंग भी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.