नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2007 में फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में बने रहते हैं। रणबीर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं, लेकिन इसी के साथ वो आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खूब खबरों में रहते हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर आए दिन खबरें आती हैं। हालांकि, दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। 

 

एक्स-गर्लफ्रेंड को लेकर रणबीर ने किया खुलासा

 

रणबीर कपूर ने साल 2017 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर दिलचस्प खुलासा किया था।  रणबीर ने बातचीत में बताया था कि जब भी उनकी और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की लड़ाई होती थी तो वो हर बार गुस्से में उनकी जीती हुई ट्रॉफी तोड़ देती थीं। हालांकि, रणबीर ने अपने इस खुलासे में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के नाम का जिक्र नहीं किया। रणबीर का यह इंटरव्यू अब फिर वायरल हो रहा है।

 

एक समय पर मिलते थे लगातार अवॉर्ड्स

 

रणबीर ने अपने पुराने समय को याद करते हुए बताया कि एक समय ऐसा था, जब उन्हें लगातार अवॉर्ड्स मिल रहे थे और वो उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा समय था।  साल 2011 में रणबीर कपूर को उनकी फिल्म ‘रॉकस्टार’ में दमदार अभिनय के लिए क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। रणबीर कपूर ने अपने करियर में कई सफल फिल्में दी हैं। 

 

गर्लफ्रेंड को अवॉर्ड छूने से करते थे मना

 

जब बातचीत में रणबीर से ये कहा कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अक्सर रणबीर के अवॉर्ड को देखने के बाद ये कहती थीं कि ‘उनके अवॉर्ड देखो और हमारे देखो’। जिसका रणबीर ने हंसते हुए जवाब देते हुए कहा, ‘जब भी मेरी मेरी एक्स-गर्लफ्रेंड से लड़ाई होती थी, तो वो एक अवॉर्ड तोड़ देती थीं। मैं उनके पास जाता था और कहता था कि इस अवॉर्ड  को हाथ मत लगाना’। 

 

आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में हैं रणबीर 

आलिया भट्ट के रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। दोनों को एक-दूसरे को डेट करते हुए लगभग 3 साल से अधिक का समय हो चुका है।  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ने अपने नए साल की शुरुआत साथ में ही ‘केन्या’ में की थी, जिसकी तस्वीरें आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की। आलिया और रणबीर की जोड़ी जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएगी। ये दोनों पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं।

Edited By: Tanya Arora