Move to Jagran APP

तैमूर और समायरा को लेकर मामा रणबीर कपूर ने खोला ये राज़

रणबीर ने कहा कि समायरा मेरे दिल के करीब है और हमेशा रहेगी. समायरा अब सात साल की हो गयी है. पहले जब वह छोटी थी तो उस वक्त वह बहुत शर्मिली थी.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 01:30 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 01:30 PM (IST)
तैमूर और समायरा को लेकर मामा रणबीर कपूर ने खोला ये राज़
तैमूर और समायरा को लेकर मामा रणबीर कपूर ने खोला ये राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म संजू को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह संजय दत्त की भूमिका में हैं. रणबीर कहते हैं कि किसी के लिए संजय दत्त बन पाना मुश्किल है लेकिन उन्होंने खुद इसे लेकर काफी मेहनत की है.

loksabha election banner

आमतौर पर रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारे में बात करना पसंद नहीं करते, लेकिन बात जब उनके घर के बच्चों की आती है तो रणबीर कपूर का चेहरा भी बच्चों की तरह ही खिलखिला उठता है.हाल ही में जब जागरण डॉट कॉम ने उनसे उनके घर के बच्चों यानि करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान और उनकी बहन रिद्धिमा की बेटी समायरा के साथ उनके इक्वेशन पर बातचीत की तो रणबीर ने दिलचस्प बात शेयर की. तैमूर के बारे में रणबीर कपूर कहते हैं 'जब मैं उसे हाथों में लेता हूं तो मैं खुद भी उसे देख कर सोचने लगता हूं कि ये क्या चीज हैं. ये इस दुनिया का तो हो ही नहीं सकता. क्यूटनेस का ओवरलोड है.

रणबीर ने अपनी बातचीत में यह भी कहा कि मैं तो खुद को प्रीवलेज मानता हूं कि मुझ तैमूर को गोद में लेने का सुख प्राप्त है. रणबीर ने यह भी स्वीकारा कि वह तैमूर की तस्वीरें जो कि वायरल होती रहती हैं वह उन्हें खूब स्टॉक करते रहते हैं.रणबीर ने कहा कि बाहर वालों का तो उसे लेकर आॅब्सेस्ड होना मैं समझ सकता हूं. मैं खुद उसे लेकर आॅब्सेस्ड रहता हूं. रणबीर कहते हैं कि हाल ही में जब उन्होंने अपना हेयर कट लिया था. तब भी वह उसे देख कर दीवाने हो गये थे. वह कहते हैं कि उन्हें काफी अच्छा लगता तैमूर को देख कर.

रणबीर ने अपनी बहन रिद्धिमा की बेटी समायरा के बारे में बात करते हुए कहा कि समायरा मेरे दिल के करीब है और हमेशा रहेगी. समायरा अब सात साल की हो गयी है. पहले जब वह छोटी थी तो उस वक्त वह बहुत शर्मिली थी. दिल्ली में रहती थी तो हमारा मिलना-जुलना वैसा नहीं था. लेकिन उसकी मम्मी (रिद्धिमा) ने उसे फोन दिया है तो वह हर दिन मुझे अपना एक फोटो और वीडियो भेजती रहती है.हाल ही में वह ब्रह्मास्त्र के सेट पर आयी थी तो काफी मजा आया था.

यह भी पढ़ें: Box office: रेस 3 की पहले दिन की कमाई जानकार नींद उड़ जायेगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.