Move to Jagran APP

रणबीर-आलिया और मलाइका-अर्जुन की ये किस वाली फोटो हो रही वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 15 मार्च के अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की उनकी वीडियो काफी वायरल हुई थी जिसमें वो फनी तरीक से दो केक काटती नजर आ रही थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 11:24 AM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 12:03 PM (IST)
रणबीर-आलिया और मलाइका-अर्जुन की ये किस वाली फोटो हो रही वायरल
रणबीर-आलिया और मलाइका-अर्जुन की ये किस वाली फोटो हो रही वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 15 मार्च के अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की उनकी वीडियो काफी वायरल हुई थी जिसमें वो फनी तरीक से दो केक काटती नजर आ रही थीं। हालांकि उस वीडियो में उनके अलावा कोई और नजर नहीं आ रहा था। अब आलिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की है और उस फोटो में उनकी जिंदगी के खास शख्स नजर आ रहे हैं।

prime article banner

आलिया की जो फोटो वायरल हो रही है वो उनके बर्थडे की है। नताशा पूनावाला ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इस फोटो को शेयर किया था।  इस फोटो में आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रणबीर आलिया के गाल पर किस करते दिख रहे हैं और अर्जुन कूपर, मलाइका अरोड़ा के गाल पर। चारों की ये फोटो काफी कूल और कोयरिंग है। इस फोटो में नताशा खुद भी बैकग्राउंड में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

—— صورة جديدة لعليا مع حبيبها رانبير عندما كانو في نيويورك🥺. ،، #عليا_بهات #الياناتورز #aliabhatt #alianators

A post shared by FAN ACCOUNT (@alianators.arab) on

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक खुलकर इस बारे में कुछ नहीं कहा है। पिछले साल तो दोनों की शादी की भी खबरें आ गई थीं हालांकि वो सब खबरं अफवाह निकलीं। वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को जगज़ाहिर कर चुके हैं। पिछले साल अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर दोनों ने इस रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी। वहीं अर्जुन कपूर की फिल्म 'संदीप और पिंकी' फरार इसी महीने रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज़ को कुछ समय के लिए पोस्टपॉनड कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.