Move to Jagran APP

रणबीर कपूर के फैंस के लिए बुरी ख़बर, फुटबाल खेलते वक्त लगी चोट

यह चोट मैच खेलने से नहीं रोक पाई। वह इसके बाद भी मैदान में डटे रहे। चोट के बाद वह लगातार अच्छे खेल का मुज़ाहिरा करते रहे। देखें वीडियो

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 10:46 AM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 11:19 AM (IST)
रणबीर कपूर के फैंस के लिए बुरी ख़बर, फुटबाल खेलते वक्त लगी चोट
रणबीर कपूर के फैंस के लिए बुरी ख़बर, फुटबाल खेलते वक्त लगी चोट

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर उन सेलेब्स में हैं, जिन्हें अक्सर खेलते हुए देखा जा सकता है। इतने बिज़ी शेड्यूल में भी वह वीकेंड में फुटबाल खेलते नज़र आ ही जाते हैं। वह इंडियन क्रिकेट टीम के साथ भी कई बार फुटबाल खेल चुके हैं। कुछ ऐसा ही इस रविवार भी हुआ। रणबीर कपूर फुटबाल के मैदान पर अपने स्किल्स दिखाने उतरे। उनके साथ ईशान खट्टर और अब्राहम अली ख़ान भी थे। इस मैच का जो रिजल्ट निकला, उसे रणबीर के फैंस जरूर दुखी होंगे।

loksabha election banner

मैच के दौरान रणबीर के होठ पर चोट लग गई। उनकी होठों से लगातार खून भी निकल रहा था। हालांकि, रणबीर को यह चोट मैच खेलने से नहीं रोक पाई। वह इसके बाद भी मैदान में डटे रहे। चोट के बाद वह लगातार अच्छे खेल का मुज़ाहिरा करते रहे। रणबीर वहीं ही नहीं रुके। मैच ख़त्म होने के बाद वह फैंस का भी दिल रखा। उन्होंने फैंस के साथ सेल्फ ली। इस सेल्फी के टाइम भी उनके होठों से खून निकल रहा था।

View this post on Instagram

Minor injury for #RanbirKapoor at football game in Mumbai today #instadaily #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

कुछ बॉलीवुड के फोटोग्राफर्स ने इंस्टाग्राम से इस पूरी घटना का वीडियो शेयर किया है। इसमें एक वीडियो हैं, जिसमें फोटोग्राफर रणबीर से उनकी चोट के बारे में पूछता है। फोटोग्राफर ने पूछा, 'थोड़ा सा लग है'। इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा,'थोड़ा नहीं यार, बहुत'।

View this post on Instagram

#ranbirkapoor

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap) on

बता दें कि इस वक्त रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म में उनके ओपोजिट आलिया भट्ट काम कर रही हैं। इसके अलावा इस फ़िल्म सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका हैं। हाल फिलहाल में शूटिंग के दौरान कई तस्वीरें भी सामने आईं हैं। उम्मीद की जा रही हैं कि शूटिंग का पहला पार्ट 2020 के गर्मियों ख़त्म हो जाएगा। हालांकि,ख़बरों के मुताबिक फ़िल्म में हैवी वीएफएक्स है, तो रिलीज़ होने में देरी हो सकती है।

(Photo Credit-  Bollywood Pap Instagram)

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.