Move to Jagran APP

No breakup : रणबीर ने आलिया को दिया स्पेशल वेलेंटाइन गिफ्ट, सीक्रेट वेलेंटाइन डिनर डेट में बिताई शाम

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्रास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 03:11 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 09:59 AM (IST)
No breakup : रणबीर ने आलिया को दिया स्पेशल वेलेंटाइन गिफ्ट, सीक्रेट वेलेंटाइन डिनर डेट में बिताई शाम
No breakup : रणबीर ने आलिया को दिया स्पेशल वेलेंटाइन गिफ्ट, सीक्रेट वेलेंटाइन डिनर डेट में बिताई शाम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जहां एक तरफ खबरें आने लगी थीं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच अनबन हो गई है. चूंकि वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले ही दोनों का एक वीडियो जारी किया गया था, जिसमें दोनों एक दूसरे से नाराज दिख रहे थे. सोशल मीडिया पर दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आने लगी थी. लेकिन अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक नयी तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों ही वैलेंटाइन डे सेलेब्रेट करते नजर आ रहे हैं.

loksabha election banner

खास बात यह है कि यह तस्वीर एक शेफ ने शेयर ली है, जिसमें रणबीर बिल्कुल कूल अंदाज़ में नजर आ रहे हैं और साथ में आलिया भी हाथों में कप केक की प्लेट पकड़ी नजर आ रही हैं. दोनों के चेहरे की स्माइल साफ़ बता रही है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक ठाक है और दोनों ने प्यार के दिन को अपने तरीके से मनाया है.

हालांकि आलिया ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में यह बात कही थी कि वह 14 फरवरी को अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इस तस्वीर से यह बात जाहिर हो रही है कि दोनों ने यह दिन साथ-साथ सेलेब्रेट किया है और दोनों सीक्रेट डिनर डेट पर गये थे. चूंकि पैपराजी के बीच से भी दोनों के डिनर डेट की यह तस्वीरें शेयर नहीं हुई हैं.

 

View this post on Instagram

Hey Cutie Couple Happy Valentine's Day ❤️ #RanbirKapoor & @aliaabhatt

A post shared by Team Ranbir Kapoor (@team_ranbir_kapoor) on

बता दें कि शेफ ने तस्वीर के साथ हैश टैग में लिखा है कि यह तीन कोर्स वैलेंटाइन डिनर था, जिसमें चिलिज, लौंग, दालचीनी, जायफल, केसर, लहसून चॉकलेट, चेरिज और बाकी वैसी चीजें शामिल थीं, जो कि उनके डायट का हिस्सा थीं. शेफ ने लिखा है कि सेमी चीट विद डायट. चूंकि दोनों डायट पर थे. यह एक तस्वीर दोनों के बीच की प्रेम से भरी बांडिंग दर्शा रही है. 

यह भी पढ़ें: Box Office: रणवीर सिंह की गली बॉय ने पहले दिन किया धमाका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.