Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor को अमिताभ बच्चन ने दिया था 50 लाख का ये गिफ्ट, संजय दत्त ने दी थी ये वाली बाइक

Ranbir Kapoor Gifts रणबीर कपूर अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं और क्या आप जानते हैं कि रणबीर को मिलने वाले गिफ्ट भी काफी लग्जरी होते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 04:05 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 09:09 AM (IST)
Ranbir Kapoor को अमिताभ बच्चन ने दिया था 50 लाख का ये गिफ्ट, संजय दत्त ने दी थी ये वाली बाइक
Ranbir Kapoor को अमिताभ बच्चन ने दिया था 50 लाख का ये गिफ्ट, संजय दत्त ने दी थी ये वाली बाइक

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी एक्टिंग और लुक के दम पर अपनी खास पहचान बनाई है। रणबीर कपूर अपने लुक्स की वजह से लाखों लोगों की पसंद हैं और उनकी फिल्मों में एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई है। इस वजह से रणबीर कपूर आज बॉलीवुड में खास स्थान बनाकर रखते हैं। कहा जाता है कि रणबीर कपूर को लग्जरी आइटम्स का काफी शौक है और कई बार वो अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल की वजह से ही सुर्खियों में रहते हैं।

loksabha election banner

एक्टर के पास कई लग्जरी आइटम होने के साथ ही कई लग्जरी गिफ्ट भी हैं। उन्हें उनके शौक के हिसाब से कई लग्जरी गिफ्ट्स भी मिले हुए हैं। फिल्मफेयर डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर के पास मौजूद लग्जरी आइटम्स में उनका घड़ियों का कलेक्शन भी शामिल है। उनके पास Richard Mille RM 010 घड़ी भी है, जिसकी कीमत 1- 2 लाख नहीं, बल्कि 50 लाख रुपये है।

यह 50 लाख की घड़ी सिर्फ अपनी कीमत की वजह से ही सुर्खियों में नहीं है, जबकि इस घड़ी की खास बात ये है कि ये उन्हें गिफ्ट में मिली हुई है। साथ ही खास बात ये भी है कि ये घड़ी किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने गिफ्ट दी है। इसके अलावा एक्टर के पास 8.16 लाख रुपये की Hublot Mexican घड़ी भी है। ये बताता है कि एक्टर कितने लग्जरी आइटम का इस्तेमाल करते हैं...

संजय दत्त ने दी है बाइक

वहीं, संजय दत्त ने भी रणबीर कपूर को एक महंगा गिफ्ट दिया है। संजय दत्त ने रणबीर कपूर को 18 रुपये की Harley Davidson Fatboy गिफ्ट की थी। बता दें कि रणबीर कपूर ने संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू में संजय दत्त का किरदार निभाया था और फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.