Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor ने उड़ाया प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की बॉडी का मजाक, Video देख भड़के फैंस ने कहा- ये देखना बेहद दुख भरा रहा

रणबीर और आलिया भट्ट इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे। जल्द ही दोनों माता पिता बनने वाले हैं। आलिया इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही रणबीर और आलिया अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर इटली गए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 05:58 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 05:58 PM (IST)
Ranbir Kapoor ने उड़ाया प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की बॉडी का मजाक,  Video देख भड़के फैंस ने कहा- ये देखना बेहद दुख भरा रहा
Photo Credit : Ranbir Kapoor Alia Bhatt Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor's Comment On Alia Bhatt Body: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। इन दिनों दोनों स्टार्स पहली बार मम्मी-पापा बनने को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं कपूर और भट्रट परिवार में आने वाले बच्चे को लेकर खुशियों का माहौल बना हुआ है। इन सबके बीच आलिया और रणबीर दोनों ही अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में बिजी नजर आ रहे हैं। कई इवेंट में दोनों स्टार्स को एक साथ देखा जा रहा है। वहीं इसी बीच प्रमोशन के दौरान रणबीर ने आलिया की प्रेग्नेंट बाॅडी पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया जिसे सुनकर न सिर्फ आलिया बल्कि फैंस भी शाॅक्ड रह गए हैं। वहीं अब दोनों के इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस रणवीर को उनके कमेंट को लेकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by PeepingMoon: Bollywood News (@peepingmoonofficial)

आलिया की प्रेग्नेंट बाॅडी पर रणबीर ने किया कमेंट

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्रट और रणबीर कपूर एक यूट्रयूब लाइव में फिल्म के डायेक्टर अयान मुखर्जी के साथ प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान रणबीर और आलिया फिल्म के बारे में बात कर ही रहे थे कि तभी मजाक-मजाक में रणबीर ने आलिया के प्रेग्नेंट बाॅडी पर कमेंट कर दिया। रणबीर ने इस दौरान बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया की बॉडी में बदलाव आया है। रणबीर की ये बात सुनकर आलिया शाॅक्ड हो जाती हैं। वो कहती हैं, ‘अगर आप पूछ रहे हैं कि हम हर जगह फेलो (फैले) क्यों नहीं हैं।' इतने में रणबीर कहते हैं, 'मैं देख सकता हूं कि कोई और फैल रहा है।' रणबीर की ये बात सुनकर आलिया के फेस एक्सप्रेशन बस देखने वाले हैं। हलांकि इसके बाद में रणबीर अपनी बात को संभालने के लिए हंसने लगे और आलिया से मजाक करते दिखे।

कमेंट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं रणबीर

इस वीडियो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर को काफी ट्रोल किया जा रहा है। आलिया के बढ़ते वनज पर रणबीर का मजाक फैंस को रास नहीं आया। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये देखना बहुत दुखद है।‘ इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने कहा-'इस तरह का कमेंट एक प्रेग्नेट औरत पर काफी आपत्तिजनक है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.