Move to Jagran APP

ये हुई न Birthday Pic, रणबीर और आलिया के साथ मां नीतू कपूर और सोनी राज़दान भी

वैसे, आलिया ने भी रणबीर को बर्थडे विश किया है और उनकी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, Happy Birthday Sunshine!

By Shikha SharmaEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 03:51 PM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 10:34 AM (IST)
ये हुई न Birthday Pic, रणबीर और आलिया के साथ मां नीतू कपूर और सोनी राज़दान भी
ये हुई न Birthday Pic, रणबीर और आलिया के साथ मां नीतू कपूर और सोनी राज़दान भी

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार कहलाए जाने वाले रणबीर कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'सांवरियां' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले रणबीर ने अपने अभिनय से ना कि सिर्फ आम जनता का दिल जीत है बल्कि ये क्रिटिक्स के भी फेवरेट रहे हैं। वैसे, सिर्फ फ़िल्में ही नहीं रणबीर की पर्सनल लाइफ भी हमेशा चर्चाओं का हिस्सा रही हैं। रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के बाद अब इनके रिलेशनशिप के चर्चे स्टार डॉटर आलिया भट्ट साथ भी हो रहे हैं।

prime article banner

आलिया और रणबीर इन दिनों अक्सर साथ में दिखाई दे रहे हैं। सोनम कपूर की शादी में जब ये दोनों एक साथ आए तो इनके प्यार की खबरों ने बॉलीवुड गलियारे में हलचल मचा दी। हालांकि, रणबीर आलिया ने कभी इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की।और अब एक बार फिर एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें आपको इन दोनों की नजदीकियों का अनुमान हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ मामले में तनुश्री दत्ता के समर्थन में आयीं प्रियंका चोपड़ा और ट्विकंल खन्ना

बेटे रणबीर के जन्मदिन पर उनकी मां नीतू कपूर वैसे तो हर साल रणबीर की कोई बचपन की या फिर उनके साथ अपनी कोई प्यारी सी तस्वीर शेयर किया करती थी मगर इस साल उन्होंने इस ख़ास तस्वीर में शामिल किया है आलिया और उनकी माँ सोनी राज़दान को भी। सुनने में आया था कि नीतू रणबीर और आलिया के इस रिश्ते से बेहद खुश हैं। वो आलिया को बहुत पसंद करती हैं। यही नहीं, रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी सोशल मीडिया पर आलिया की तारीफ़ें करते नहीं थकते। ऐसे में ये तस्वीर सबूत है कि रणबीर और आलिया के साथ साथ उनका परिवार भी एक दूसरे के काफी क़रीब हैं।

 

View this post on Instagram

Happy 🎂 to my Friend Philosopher an Guide ❤️ loads of love and duas ❤️ #lovehim #bestintheworld #wise happy birthday @rimosky ❤️😘

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

तस्वीरें बहुत कुछ बोलती हैं और ऐसी ही बोलती तस्वीर हाल ही में करण जौहर ने भी शेयर की थी जिसमें वो शाह रुख़ ख़ान, आलिया, रणबीर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और आमिर ख़ान के साथ थे। यह एक ऐसी तस्वीर है जो बार बार देखने नहीं मिलती और यह भी सच है कि इंडस्ट्री के इन पॉपुलर सेलेब्रिटीज़ को एक साथ एक फ्रेम में लाने वाले सिर्फ करण जौहर ही हैं। आपको बता दें कि करण अपने चर्चित शो 'कॉफ़ी विद करण' के पहले एपिसोड में रणबीर की एक्स दीपिका और आलिया को साथ लाने वाले हैं। ज़ाहिर सी बात है कि करण इन दोनों के ज़रिये खूब सुर्खियां बटोरने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:  आज से पहले तब्बू के साथ नहीं था काजोल का ऐसा कनेक्शन, देखिये इनकी 'रुक रुक' बॉन्डिंग

 

View this post on Instagram

The biggest BLOCKBUSTER ever!!!!!❤️😘😘😘😘

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

वैसे, आलिया ने भी रणबीर को बर्थडे विश किया है और उनकी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'Happy Birthday Sunshine'! बता दें कि रणबीर और आलिया एक साथ अयान मुखर्जी की फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नज़र आने वाले हैं जिसे करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी होंगे। 'ब्रम्हास्त्र' अगले साल 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा रणबीर के पास फ़िल्म 'शमशेरा' और आलिया के पास फ़िल्म 'कलंक' और 'गली बॉय' भी है।

यह भी देखें: सुष्मिता सेन पहुंचीं फैन के घर

 

View this post on Instagram

Happy Birthday Sunshine 🌞🎂

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.