Move to Jagran APP

आलिया के बाद रणबीर ने शादी के सवाल पर दिया यह दिलचस्प जवाब

फिल्म संजू 29 जून को रिलीज़ होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 01:46 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 11:59 AM (IST)
आलिया के बाद रणबीर ने शादी के सवाल पर दिया यह दिलचस्प जवाब
आलिया के बाद रणबीर ने शादी के सवाल पर दिया यह दिलचस्प जवाब

मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रहास्त्र में साथ काम कर रहे हैं। इस बीच अफवाह आई थी कि अच्छे दोस्त बन गए हैं और उनके बीच अफेयर है। खैर, अफेयर की बात को आलिया और रणबीर ने साफ तौर पर स्वीकारा नहीं है, लेकिन ना भी नहीं किया गया। कुछ दिनों पहले ये दोनों कई इवेंट्स पर साथ नज़र आए थे। आलिया तो शादी को लेकर बहुत पहले ही करण जौहर के शो कॉफी विद् करण में कह चुकी थी कि वे रणबीर से शादी करना चाहती हैं। लेकिन अब रणबीर का भी शादी को लेकर कमेंट आ गया है।

loksabha election banner

जी हां, रणबीर कपूर ने अपनी शादी की बात को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। हाल ही में रणबीर कपूर फॉक्स स्टार हिंदी के ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस से जुड़े थे और उनसे बात की थी। एक फैन ने इस मौके पर सवाल कर दिया कि रणबीर आप शादी कब करेंगे? इसके जवाब में रणबीर ने लिखा, आशा है बहुत जल्द। जादू की झप्पी। अब इस जवाब को रणबीर व आलिया भट्ट की नजदियों से जोड़ा रहा है। बता दें कि, कुछ दिन पहले आलिया भट्ट रणबीर कपूर के परिवार के साथ नज़र आई थीं। इससे आंकलन किया जा रहा था कि उनका कपूर खानदान में दखल बढ़ गया है। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन जब लेंगे 'बदला' तब शाहरुख़ खान देंगे साथ

आपको बता दें कि, संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू के बाद रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र आएगी। इन दिनों वह अपनी फिल्म की शूटिंग मेहबूब स्टूडियो में कर रहे हैं। रणबीर ने कहा था कि, वह जिन स्टार्स के साथ काम करते हैं, उनसे हमेशा सीखने की कोशिश करते हैं। रणबीर ने इसी क्रम में अपने उन सारे को-स्टार्स का नाम लिया। उन्होंने बताया कि इन दिनों वह अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट से काफी सीख रहे हैं। रणबीर ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान कहा था कि अमिताभ के साथ उन्हें काफी कुछ नया सीखने का मौका मिल रहा है वहीं आलिया के बारे में रणबीर ने कहा कि आलिया बहुत नई एक्टर हैं। मुझे दस साल हो गए हैं उन्हें अभी छह साल हुए हैं। रणबीर कहते हैं कि आलिया बहुत डेडीकेटेड हैं। इस उम्र में इतना डेडीकेटेड होना बड़ी बात होती है। अपने काम को लेकर काफी फोकस्ड हैं। वह बेहतरीन अभिनेत्री तो हैं ही साथ ही काम करने वाले लोगों के साथ भी काफी हेल्पफुल रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office पर सलमान का फर्राटा, रेस 3 की 100 करोड़ से इतनी अधिक कमाई वहीं

आलिया भट्ट ने कहा था कि, 'मैंने इस बारे में रणबीर कपूर से पूछा नहीं हैl मुझे नहीं पता वह इन अफवाहों के बारे में किस प्रकार सोचते हैंl मुझे लगता है वह कुछ नहीं महसूस करते क्योंकि जैसी मैं हूंl वह भी वैसे ही हैंl (हंसते हुए) लेकिन इस बारे में कुछ भी महसूस करने जैसा नहीं हैl मुझे लगता है इस पर हमें इसे मानने और ना मानने की कोई आवश्यकता नहीं हैl रणबीर कपूर बहुत ही अच्छे व्यक्ति हैं और मैं अपने आप को बहुत ही सौभाग्यशाली मानती हूं कि मैं अपने करियर के इस पड़ाव में उनके साथ हूं। आलिया भट्ट के इस वक्तव्य से स्पष्ट होता है कि उन्होंने अफेयर की खबरों को लेकर ना तो इनकार किया है और ना ही उसे माना है। अब इन दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है, यह तो समय ही बताएगा लेकिन अभी हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक डिनर डेट से एक ही गाड़ी में निकलते हुए पपराजी ने पकड़ लिया थाl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.