Move to Jagran APP

Ranbir Shraddha Photos: क्या पर्दे पर साथ नज़र आने वाले हैं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर? इस डायरेक्टर से मिलने पहुंचे

कोरोना के चलते काम पर लगे एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्म इंडस्ट्री अब दोबारा पटरी पर लौट रही है। जहां टीवी सीरियल्स की शूटिंग फिर से शुरू की जा चुकी है।Photo- Manav Manglani Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 10:39 AM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 10:50 AM (IST)
Ranbir Shraddha Photos: क्या पर्दे पर साथ नज़र आने वाले हैं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर? इस डायरेक्टर से मिलने पहुंचे
Ranbir Shraddha Photos: क्या पर्दे पर साथ नज़र आने वाले हैं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर? इस डायरेक्टर से मिलने पहुंचे

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना के चलते काम पर लगे एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्म इंडस्ट्री अब दोबारा पटरी पर लौट रही है। जहां टीवी सीरियल्स की शूटिंग फिर से शुरू की जा चुकी है, ऐसे में अब बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने काम को लेकर फिर से एक्टिव हो गए हैं। बीते दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आमिर ख़ान तुर्की पहुंचे, तो अब रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर भी एक फेमस डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किए गए हैं।

loksabha election banner

रणबीर कपूर और श्रद्धा की कुछ फोटोज़ सामने आई हैं, जिनमें वो बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर नज़र आ रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में दोनों अपनी-अपनी कारों में नज़र आ रहे हैं, दोनों ने चेहरे पर मास्क पहन रखा है और कार के अंदर से पैपराज़ी को हाय बोल रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ ही ये कयास और तेज़ हो गए हैं कि दोनों जल्द ही पर्दे पर साथ नज़र आने वाले हैं। दोनों अगली फिल्म को लेकर बातचीत करने ही लव रंजन के ऑफिस पहुंचे थे। 

 

View this post on Instagram

#RanbirKapoor #ShraddhaKapoor snapped post meeting with #LuvRanjan in Mumbai today #wednesday #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इससे पहले फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी अपने एक ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी थी कि रणबीर और श्रद्धा लव रंजन की फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं। हालांकि, फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है। वहीं पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर भी इस बात को लेकर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर कर चुकी हैं कि वो लव रंजन की फिल्म और रणबीर कपूर के साथ काम करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म कर रही हूं। मुझे उनकी फिल्में बहुत पसंद हैं, जैसे सोनू के टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा। मैं रणबीर के साथ काम करने के लिए भी बहुत एक्साइटेड हूं। वो हमारी पीढ़ी के बेस्ट एक्टर में से एक हैं। मुझे उनका काम बहुत पसंद है। इससे पहले मुझे रणबीर के साथ कोई रोल ऑफर नहीं किया गया था। देखते हैं आगे क्या होता है’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.