मुंबई। संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म इस साल का सबसे बड़ा आकर्षण होगी क्योंकि इस फिल्म के जरिये संजू बाबा की नशागिरी से लेकर गांधीगिरी तक की हर कहानी को बयां किया जाएगा। इस फिल्म में संजय दत्त भी होंगे, रणबीर कपूर से बात करते हुए। रविवार को फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई, जिसका सेट पर जश्न मनाया गया l 

ढेर सारे केक काटे गए l शैम्पेन की बोतल खोली गई और ख़ूब सेल्फियां ली गईं l राजकुमार हिरानी, रणबीर कपूर और सोनम कपूर ख़ुश नज़र आ रहे थे l राजकुमार हिरानी निर्देशित ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने जा रही है लेकिन अब तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। फिल्म के शीर्षकों को लेकर अटकलें जारी हैं जिनमें मुन्नाभाई, दत्त, बाबा, संजू जैसे नाम सामने आते रहे हैं। इस फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा जैसे कलाकार भी रणबीर कपूर के साथ अभिनय कर रहे हैं।

ख़बर है कि राजकुमार हिरानी और उनकी टीम ने अब फिल्म का एक प्रमोशनल वीडियो बनाने का फैसला किया गया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और संजय दत्त साथ होंगे। रणबीर , संजू बाबा से उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ सवाल पूछेंगे। बताया जाता है कि संजय दत्त को इस कांसेप्ट में दिलचस्पी है और वो अपनी उतार-चढ़ाव भरी लाइफ़ से जुड़े हर सवाल का जवाब देने को तैयार हैं।

इस प्रमोशनल वीडियो को फरवरी के महीने में मुंबई में शूट किया जाएगा, जब संजय दत्त अपनी फिल्म साहब बीबी गैंगस्टर 3 की शूटिंग कर लौटेंगे। हाल ही में संजय दत्त ने कहा था कि वह बचपन से रणबीर को देखते आ रहे हैं और उन्हें लगता है कि वह बेहतरीन अभिनेता है और उन्होंने काफी अच्छा काम किया होगा।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस