Move to Jagran APP

रणवीर को ना तो क्या रणबीर को हाँ, दीपिका ‘लव’ के लिए करेंगी ये काम

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें बचना ए हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा शामिल है। एक ज़माने में उनकी जोड़ी काफ़ी हिट रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 01:34 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 04:06 PM (IST)
रणवीर को ना तो क्या रणबीर को हाँ, दीपिका ‘लव’ के लिए करेंगी ये काम
रणवीर को ना तो क्या रणबीर को हाँ, दीपिका ‘लव’ के लिए करेंगी ये काम

मुंबई। ये तो तय है कि रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और सलमान खान ये सब बड़े ही प्रोफेशनल हैं l असल ज़िन्दगी में किसी के साथ किसी का कैसा भी रिलेशन रहा हो लेकिन काम के मामले में वो कभी ये सब आड़े नहीं आने देते।

loksabha election banner

काफ़ी समय से चल रही एक खबर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर से साथ काम कर सकते हैं। वो भी दीपिका की शादी के बाद, जिनसे वो किसी ज़माने में प्यार किया करते थे। ये फिल्म लव रंजन की फिल्म है जिसमें अजय देवगन और रणबीर कपूर को पहले ही कास्ट किया जा चुका है। लव रंजन वैसे पहले दे दे प्यार दे बन रहे हैं, जिसमें अजय देवगन लीड रोल में हैं। और उसके बाद वो अजय- रणबीर वाली फिल्म में शुरू करेंगे। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें बचना ए हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा शामिल है। एक ज़माने में उनकी जोड़ी काफ़ी हिट रही है।

जानकारी के मुताबिक दीपिका ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुन रखी है और उन्हें पसंद भी है। साथ ही उन्हें रणबीर कपूर के साथ काम करने में कोई आपत्ति भी नहीं है। लेकिन अब तक दीपिका ने फिल्म को हां कहा नहीं है। पिछले दिनों रणबीर कपूर ने अपनी बातचीत में कहा था कि उनकी चाहत रही है कि वह लव के साथ काम करें। पहले भी दोनों ने किसी और फिल्म के लिए बातचीत की थी लेकिन बात नहीं बन पायी थी।

दीपिका पादुकोण को लेकर पिछले दिनों ख़बर आई थी कि वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में काम कर सकती हैं लेकिन बाद में उन्होंने इससे मना किया। वासी दीपिका अब प्रोड्यूसर भी बनने जा रही हैं और उनकी पहली प्रोड्यूस फिल्म की मेघना गुलज़ार की छपाक होगी। ये महिला प्रधान फिल्म होगी और दीपिका भी इसमें लीड रोल करेंगी l मेघना की ये फिल्म एसिड विक्टिम लड़की लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। उसके चेहरे पर तेज़ाब फेंका गया था लेकिन उसने संघर्ष किया, उसकी नौ सर्जरी हुई और बाद में वो लोगों के लिए मिसाल बनीं।

यह भी पढ़ें: Box Office: ‘उरी’ की बंपर कमाई जारी, बनेगी साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.