Move to Jagran APP

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' का अगस्त में आ सकता है फर्स्ट लुक, लॉकडाउन के दौरान टीम ने बनाया ख़ास वीडियो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग लॉकडाउन से पहले चल रही थी। अब ख़बर आ रही है कि फ़िल्म पहला लुक अगस्त में जारी हो सकता है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 10:02 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 10:21 AM (IST)
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' का अगस्त में आ सकता है फर्स्ट लुक, लॉकडाउन के दौरान टीम ने बनाया ख़ास वीडियो
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' का अगस्त में आ सकता है फर्स्ट लुक, लॉकडाउन के दौरान टीम ने बनाया ख़ास वीडियो

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से कई फ़िल्मों को रिलीज़ रूक गई। जिन फ़िल्मों की शूटिंग चल रही थी, वो भी टल गई। ऐसे अब जब वापस से शूटिंग शुरू हो रही है, तब फैंस को अगले कदम का इंतज़ार है। ऐसी एक फ़िल्म है अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग लॉकडाउन से पहले चल रही थी। अब ख़बर आ रही है कि फ़िल्म पहला लुक अगस्त में जारी हो सकता है। 

loksabha election banner

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र' एक ट्रायोलॉजी है। ऐसे में फ़िल्म मेकर अयान मुखर्जी इसके पहले और दूसरे पार्ट में ज़्यादा अंतर नहीं चाहते हैं। उनके पास पहले पार्ट का ब्लू प्रिंट तैयार है। ब्रह्मास्त्र की टीम ने लॉकडाउन का पूरा फायदा उठाया है। इस दौरान एक स्पेशल वीडियो प्रीव्यू ट्रेलर तैयार किया है, जो लोगों को फ़िल्म की काल्पनिक दुनिया से रूबरू कराएगा।

इसे भी पढ़ेंः अपने काम पर हो रही राजनीति पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा ऐलान

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अगर सबकुछ प्लान के मुताबिक हुआ, तो फ़िल्म का फर्स्ट लुक अगस्त 2020 में दस्तक दे देगा। ख़ास बात है कि मेकर्स वीडियो की एक कड़ी तैयार कर रहे हैं। रिलीज़ से पहले दर्शकों को कुछ छोटे-छोट हिस्से देखने को मिल सकते हैं। ऐसा प्रमोशन हॉलीवुड फ़िल्मों में देखा जाता रहा है। 

आपको बता दें कि इस फ़िल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी मौजूद हैं। ख़बरों के मुताबिक, इसमें शाहरुख ख़ान का भी गेस्ट एपीयरेंस है।  कुछ समय पहले अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट, अमितामभ बच्चन और रणबीर कपूर ने एक वीडियो रिलीज़ किया, जिसमें इस बात की घोषणा की गई थी कि फ़िल्म को 4 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि, अब जब कोरोना वायरस  महामारी की वजह से सबकुछ मैसअप हो गया है। ऐसे में अब समय पर रिलीज़ करना मुश्किल होगा। दर्शको को भी फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.