Move to Jagran APP

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस अभिनेता के घर आए नज़र

फिल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 12:19 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 12:19 AM (IST)
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस अभिनेता के घर आए नज़र
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस अभिनेता के घर आए नज़र

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl रणबीर कूपर एक तरफ अपनी आने वाली फिल्म संजू को लेकर चर्चा में हैं और दूसरी तरफ उनके आलिया भट्ट के साथ अफेयर को लेकर उड़ी अफवाह को लेकर भी लगातार खबरों में बने हुए हैं। नई खबर यह है कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे के साथ समय बिताया।

loksabha election banner

खास बात यह थी कि, इस मौके पर रणबीर और आलिया संजय दत्त के घर के बाहर नज़र आए। जी हां, दरअसल, रणबीर और आलिया को संजय दत्त के घर के बाहर स्पॉट किया गया। तो यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक बार फिर साथ समय बिताने के लिए पहुंचे थे। आपको बता दें कि, रणबीर और संजय दत्त इससे पहले ऋषि कपूर के घर पहुंचे थे जहां पर नीतू कपूर भी मौजूद थीं। नीतू ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर  की थी जिसमें ऋषि, रणबीर कपूर और संजय दत्त को साथ देखा जा सकता है। गौर करने वाली बात यह है कि, रणबीर ने जो शर्ट अपने पिता ऋषि कपूर के घर पर पहनी थी वही वे संजय दत्त के घर पर भी पहनकर गए थे और इसी समय आलिया भी नज़र आईं। दोनों एक ही कार में नज़र आए थे। तो इस बात से यह कहा जा सकता है कि रणबीर और आलिया साथ थे। फिल्मों की बात करें तो रणबीर और आलिया ब्रहास्त्र में साथ काम कर रहे हैं। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं। इस फिल्म को करते हुए ही रणबीर और आलिया के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं। 

यह भी पढ़ें: टीवी शो हमलोग की ‘मझली’ याद है क्या, निभाने जा रही हैं ये बड़ा रोल

गौरतलब है कि संजय दत्त रणबीर कपूर के लिए उनके बड़े भाई के समान हैl इसके पहले एक इंटरव्यू में भी रणबीर कपूर ने कहा था कि संजय दत्त ने उन्हें एक हार्ले डेविडसन बाइक उपहार में दी थी, जो कि उनके पसंदीदा वस्तुओं में से एक हैl आपको बता दें कि, संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू में रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में होंगे।फिल्म संजू में रणबीर कपूर के अलावा दीया मिर्ज़ा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला की अहम भूमिकाएं हैंl फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है जो कि 29 जून को रिलीज़ हो रही हैl  

यह भी पढ़ें: मनीषा कोइराला पर बायोपिक बनेगी या नहीं, खुद उनसे ही सुनिये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.