Move to Jagran APP

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कर रहे हैं ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग, देखें स्टंट करते हुए उनकी ये रोचक तस्वीरें

हाल ही में यह ख़बर भी आई थी कि फ़िल्म की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट चोटिल हो गई हैं। अब इस तरह के स्टंट ये करेंगे तो चोट तो लगने की संभावना रहती ही है।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 23 Nov 2018 09:18 AM (IST)Updated: Mon, 26 Nov 2018 08:19 AM (IST)
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कर रहे हैं ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग, देखें स्टंट करते हुए उनकी ये रोचक तस्वीरें
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कर रहे हैं ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग, देखें स्टंट करते हुए उनकी ये रोचक तस्वीरें

मुंबई। रणबीर कपूर और अलिया भट्ट इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। गुरुवार देर रात यह दोनों स्टार इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान कैमरे में कैद हुए हैं। आमतौर पर इस तरह शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सामने नहीं आतीं हैं लेकिन, लगता है ‘ब्रह्मास्त्र’ की ये शूटिंग की तस्वीरें लीक हो गयी हैं।

loksabha election banner

दरअसल यह शूटिंग रात के समय हो रही है और इसलिए इन तस्वीरों में रौशनी कम है लेकिन, साफ़ देखा जा सकता है कि रणवीर और आलिया अपने सीन पर काम कर रहे हैं। ये तस्वीरें इसलिए दिलचस्प लग रही हैं क्योंकि आप देख सकते हैं दोनों ही कलाकार किसी दीवार पर रस्सी के सहारे सावधानी के साथ खड़े हुए हैं। इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि फ़िल्म कलाकारों की लाइफ भी उतनी आसान नहीं है। ये सभी बहुत मेहनत करते हैं। एक-एक सीन के लिए रिस्क लेते हैं और कई बार छोटी-बड़ी दुर्घटना का शिकार भी हो जाते हैं। आलिया के भी कुछ दिन पहले ही चोटिल होने की ख़बर आई थी। लेकिन, अब आलिया ठीक हैं और काम पर लौट आई हैं।

यह भी पढ़ें: मॉम-डैड, दीदी और दीपिका पादुकोण को लेकर बेंगलुरु से मुंबई लौटे रणवीर सिंह, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस फ़िल्म के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी लगातार चर्चा में हैं। कई बार इनकी जोड़ी एक साथ वक़्त गुजारते देखी गयी है। हाल के महीनों में इन दोनों के परिवार के भी संबंध बेहतर हुए हैं। 

आलिया भट्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा ‘कलंक’ की शूटिंग भी कर रही हैं। जागरण डॉट कॉम ने अपने पाठकों को बताया था कि आलिया दिन में ‘कलंक’ तो रात में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग करने वाली हैं। यानी 24 घंटे आलिया इन दिनों बस अपना फोकस काम पर ही रखने वाली हैं।

रणबीर कपूर ने ‘संजू’ के बाद अपना कद काफी बड़ा कर लिया है और उनके फैंस की तादाद में उसके बाद काफी बढ़ोतरी हुई है। वैसे रणबीर ने अपने काम से हमेशा ही दर्शकों को प्रभावित किया है क्योंकि उनका फोकस तमाम बातों के अलावा अच्छा काम करने पर होता है। इन तस्वीरों में भी उनका कमिटमेंट समझा जा सकता है!

जैसा कि हमने आपको बताया कि हाल ही में यह ख़बर भी आई थी कि फ़िल्म की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट चोटिल हो गई हैं। अब इस तरह के स्टंट ये करेंगे तो चोट तो लगने की संभावना रहती ही है।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने बताया अपना सीक्रेट, देखें उनकी ये चुनिंदा और स्टाइलिश तस्वीरें

बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अगले साल रिलीज़ होगी। उससे पहले रणवीर सिंह के साथ आलिया की एक और फ़िल्म ‘गली ब्वॉय’ रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.