Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor- Alia Bhatt के फैंस के लिए बुरी खबर, टल गई 'रालिया' की शादी, अब जानें नई डेट

रणबीर - आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म दोनों लीड किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 08:25 AM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 08:35 AM (IST)
Ranbir Kapoor- Alia Bhatt के फैंस के लिए बुरी खबर, टल गई 'रालिया' की शादी, अब जानें नई डेट
Photo Credit : Ranbir Kapoor- Alia Bhatt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लगातार सितारों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। आने वाले दो म​हीनें यानी नवंबर- दिसंबर फैंस के लिए काफी खास होने वाला है। खबरों की मानें तो नवंबर- दिसंबर के महीने में बॉलवीवुड के दो लब बर्ल्ड्स यानी विक्की कौशल- कटरीना कैफ (Vicky Kaushal- Katrina Kaif) और राजकुमार राव- पत्रलेखा (Rajkumar Rao Patralekha)शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर- आलिया भट्ट के फैंस भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अगर आप भी इस जोड़े की शादी को लेकर उत्सुक हैं तो आपका दिल टूटने वाला है। जी हां, रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की शादी फिलहाल टल गई है। आइए जानते हैं अब कब होगी रणबीर - आलिया की शादी।

prime article banner

जानें रणबीर - आलिया की शादी की डेट:

दरअसल, बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने आपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के ऊपर उन्होंने लिखा है,'शादी अप्रैल 2022 तक के लिए टल गई है।' इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'इस साल रणबीर- आलिया की शादी नहीं होगी, लेकिन विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।' ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

जानें रणबीर - आलिया ने क्यों टाली शादी :

विरल भयानी ने अपने इस पोस्ट में आगे शादी टालने की वजह का भी खुलासा किया। विरल ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमारी जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर - आलिया भट्ट ने अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते ऐसा फैसला लिया है।'

रणबीर - आलिया का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर - आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म दोनों लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं आलिया भट्ट एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' में सीता के लीड रोल नजर आएंगी। उनके अलावा फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा', 'अंदाज अपना अपना 2' और करण मल्होत्रा के निर्देशन में बननी फिल्म 'शमशेरा' में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.