Move to Jagran APP

क्या लिव इन में रहने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? एक साथ यहां हुए SPOT

Ranbir kapoor Alia bhatt planning to move in together आलिया-रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 04:08 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 04:35 PM (IST)
क्या लिव इन में रहने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? एक साथ यहां हुए SPOT
क्या लिव इन में रहने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? एक साथ यहां हुए SPOT

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों का रिश्ता इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। लेकिन अब ये कपल अपने रिश्ते में एक कदम और आगे बढ़ने के बारे में सोच रहा है। दोनों का साथ में एक वीडियो वायरल हो रहा जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा कि रणबीर और आलिया लिव इन में रहने का प्लान बना रहे हैं।

prime article banner

वायरल वीडियो में आलिया और रणबीर एक इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस से एक साथ बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणबीर मीडिया को देखकर इशारा भी करते हैं जबकि आलिया सीधे निकल जाती हैं। इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस में साथ स्पॉट होने से अब इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही साथ रह सकते हैं। हालांकि खबरें तो ये भी हैं की दोनों अगले साल शादी कर सकते हैं और उससे पहले वो अपना घर डिजाइन करवाना चाहते हैं। इसी सिलसिले में दोनों डिजाइनर के ऑफिस पहुंचे थे।

 

View this post on Instagram

Loved his shoes 😍😛 #RanbirKapoor #AliaBhatt @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 आलिया और रणबीर एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं इस बात के सबूत पहले भी सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो वरुण धवन को रणबीर कपूर समझ बैठी थीं। उन्होंने वरुण को रणबीर के नाम से पुकारा था। उससे पहले जब आलिया को ‘राज़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था तब रणबीर नें उन्हें किस करके बधाई दी थी।

 

View this post on Instagram

Awww 🙈 #Aliabhatt just Referred to #Varundhawan as #RanbirKapoor ❤️😂 . . •All credits goes to the owner

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt.x) on

अब वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया की फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को ही रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले ही दिन अच्छी कमाई की है। वहीं रणबीर 2018 में ‘संजू’ में नजर आए थे। फिल्म बड़े पर्दे पर हिट रही थी। अब दोनों जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आ वाले हैं।

 

View this post on Instagram

This is so cute!😍😂❤ - #ZeeCineAwards #ZeeCineAwards2019

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK