Move to Jagran APP

Rana Daggubati ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 'दिल की बीमारी की वजह से खतरे में पड़ गई थीं जान'

Rana Daggubati की इसी साल मिहीका के साथ शादी हुई है। अब वो हाथी मेरे साथी में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म अगले साल मकर संक्रांति पर हिंदी में भी रिलीज़ होगी। फ़िल्म में राणा के साथ पुलकित सम्राट श्रिया पिलगांवकर और ज़ोया हुसैन भी नज़र आएंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 07:45 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 07:47 AM (IST)
Rana Daggubati ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 'दिल की बीमारी की वजह से खतरे में पड़ गई थीं जान'
राणा दग्गूबटी की अगली रिलीज़ हाथी मेरे साथी है। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली सीरीज़ में भल्लाल देव का ताक़तवर किरदार निभाकर देशभर में लोकप्रिय हुए तेलुगु एक्टर राणा दग्गूबटी ने अपनी सेहत को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। उनकी ज़िंदगी में एक समय ऐसा आया, जब राणा की जान पर ख़तरा बन आया था। राणा ने इसका खुसाला सामंथा अक्कीनेनी के चैट शो में किया है। 

loksabha election banner

सैमजैम नाम के इस चैट शो का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में पहले राणा और सामंथा मस्ती करते नज़र आते हैं। फिर वो राणा से पूछती हैं कि हमें कुछ क्रिटिकल जानकारी आपके बारे में मिलीं। इस राणा बताते हैं कि ज़िंदगी फास्ट-फॉरवर्ड मोड में चल रही थी कि अचानक पॉज़ बटन आ जाता है। राणा बताते हैं कि उन्हें ब्लड प्रैशर की समस्या थी और हार्ट के चारों ओर कैल्सिफिकेशन हो गया था। इस स्थिति में 70 फ़ीसदी चांस स्ट्रोक और हेमरेज के थे, जबकि 30 फ़ीसदी जान का जोख़िम हो गया था।

इस पर सामंथा कहती हैं कि आपके आस-पास के लोग हिल गये थे, लेकिन आप रॉक सॉलिड थे। इसीलिए वो सुपरहीरो मानती हैं। आपबीती कहते-कहते राणा की आंखें भी कुछ नम हो जाती हैं। स्टूडियो में मौजूद फैंस भावुक हो जाते हैं।

बता दें, राणा की इसी साल मिहीका के साथ शादी हुई है। अब वो हाथी मेरे साथी में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म अगले साल मकर संक्रांति पर हिंदी में भी रिलीज़ होगी। फ़िल्म में राणा के साथ पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और ज़ोया हुसैन भी नज़र आएंगे।

राणा ने बाहुबली2- द कन्क्लूज़न के दौरान इवेंट में एक और खुलासा किया था कि उन्हें सीधी आंख से बिल्कुल दिखायी नहीं देता। राणा ने हिंदी फ़िल्मों में दम मारो दम से डेब्यू किया था, जिसमें बिपाशा बसु फीमेल लीड में थीं। इसके बाद वो डिपार्टमेंट, बेबी और हाउसफुल 4 में नज़र आये, जिनमें राणा ने अहम किरदार निभाये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.