Move to Jagran APP

Me Too प्रभावित ‘हाउसफुल 4’ में नाना का ज़िम्मा अब संभालेगा ये बाहुबली एक्टर

हाल ही में मुंबई के पास इसकी शूटिंग शुरू की गई है। बताया जाता है कि इस बार निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस सेट पर करीब 20 करोड़ रूपये खर्च किये हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 03:57 PM (IST)
Me Too प्रभावित ‘हाउसफुल 4’ में नाना का ज़िम्मा अब संभालेगा ये बाहुबली एक्टर
Me Too प्रभावित ‘हाउसफुल 4’ में नाना का ज़िम्मा अब संभालेगा ये बाहुबली एक्टर

मुंबई। Me Too अभियान के चलते फिल्म हाउसफुल पर गहरा प्रभाव पड़ा था। यौन शोषण के आरोपों के बाद फिल्म से दो लोगों को हटना पड़ा था। स्थिति धीरे धीरे सामान्य होती गई है और अब फिल्म को दूसरा रिप्लेसमेंट भी मिल गया है।

loksabha election banner

आपको याद होगा कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर 10 साल पहले फिल्म के सेट पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था और उसके बाद मामला पुलिस तक ले गईं। तब नाना पाटेकर फिल्म हाउसफुल 4 का अहम् हिस्सा थे और काफ़ी सीन्स भी शूट किये थे लेकिन आरोपों के बाद वो फिल्म से हट गए। अब उनकी जगह नए एक्टर को शामिल कर लिया गया है। वो हैं साऊथ के मसल-मैन हीरो राणा दग्गुबाती। फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव का किरदार निभाने वाले राणा को पिछले हफ़्ते ही नाना वाला रोल सुनाया गया था और उन्होंने तुरंत हां कर दी। राणा के मुताबिक उन्होंने इस तरह की जॉनर वाली फिल्म में कभी काम नहीं किया है। वो अक्षय कुमार और बॉबी देओल के साथ काम करने को भी उत्साहित हैं।

राणा, इन दिनों एनटीआर की बायोपिक में चंद्रबाबू नायडू वाला किरदार निभा रहे हैं। याद हो कि हाउसफुल 4 के निर्देशक साजिद खान पर भी तीन महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और उसके बाद उन्होंने भी निर्देशन का जिम्मा छोड़ दिया। उनकी जगह साजिद-फरहाद की जोड़ी के साजिद सामजी को निर्देशन का जिम्मा सौंपा गया है।

हाल ही में मुंबई के पास इसकी शूटिंग शुरू की गई है। बताया जाता है कि इस बार निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस सेट पर करीब 20 करोड़ रूपये खर्च किये हैं। हाउसफुल सीरीज़ का ये चौथा भाग अगले साल दिवाली पर रिलीज़ होगा। इस कॉमेडी सीरीज़ में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सनोन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े काम कर रहे हैंl इस फिल्म में नाना पाटेकर एक ग़ज़ल सिंगर का रोल निभा रहे थे l हाल ही में उन्होंने जैसलमेर का शूट ख़त्म भी किया था, जहां बड़ी बड़ी हवेली में उनकी महफ़िल जमी थी l

बता दें कि हाउसफुल 4 की कहानी इस बार पुनर्जन्म की होगी जिसमें सभी किरदार राजा-रजवाड़ों के दौर में चले जाएंगे और इस दौरान वहां महफ़िलें भी जमेंगीl निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को पहले ही ‘वेन बाहुबली मेटस धर्मवीर’ का नाम दे चुके हैं l ठीक वैसा ही जैसा गोलमाल की फ्रेंचाईज़ में रोहित शेट्टी ने अपने चौथे भाग में भूत-प्रेत की कहानी को जोड़ा था। फिल्म में अक्षय कुमार डबल रोल में नज़र आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Me Too वाले से जोड़ा गया प्रियंका चोपड़ा का कनेक्शन, दिया करारा जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.