नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली सीरीज़ के भल्लाल देव यानि राणा दग्गूबटी 8 अगस्त को मिहिका बजाज के साथ सात फेरे लेंगे। राणा ने मई में मिहिका के लिए अपने प्यार का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया था। शादी को लेकर जो जानकारी सामने आयी हैं, उसके मुताबिक कोरोना वायरस प्रकोप के चलते इस शादी में सिर्फ़ 30 मेहमान ही शामिल होंगे। शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाज़ से होगी। 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिये इंटरव्यू में राणा के पिता सुरेश बाबू दग्गूबटी ने बताया कि सिर्फ़ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है। फ़िल्म इंडस्ट्री के अंदर और बाहर अपने नज़दीकी दोस्तों को भी न्योता नहीं दिया है। सच्चाई यह है कि कोविड 19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं और हम अपने जश्न की वजह से किसी की सेहत ख़तरे में नहीं डालना चाहते। जो भी शादी में आएगा, उसका कोविड 19 टेस्ट होगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइज़र रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। यह ख़ुशी का मौक़ा है और हम इसे सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं। 

मिहिका की मॉम बंटी बजाज ने बताया कि सारी रस्में तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाज़ से सम्पन्न करवाई जाएंगी। मिहिका और मैंने शादी की सारी थीम डिज़ाइन की हैं। दिल्ली की एक टीम को इसकी ज़िम्मेदारी दी गयी है। इसे सरप्राइज़ के तौर पर रखा गया है। 6 अगस्त को मिहिका-राणा की हैदराबाद में हल्दी सेरेमनी हुई। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Loving @ranadaggubati and @miheeka Bajaj's minimalistic looks for their haldi in Hyderabad today! Watch this space for more updates! Haldi Event Planners and Decor: @dewdropdesignstudio and @blingmushrooms Make-up Artist: @makeupartisttamanna Accessories: @arpitamehtaofficial 📸: @reelsandframes #ranadaggubati #miheekabajaj #celebrityweddings #celebritynews #lockdownwedding #bollywoodnews #celebrityweddings #breakingnews #intimateceremony #intimateweddings #weddingsutrab#haldiceremony #Bajoed

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra) on

बता दें कि राणा ने 12 मई को मिहिका के साथ अपनी रिलेशनशिप पब्लिक करके सबको चौंका दिया था। उन्होंने मिहिका के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके साथ लिखा था- और उसने हां कह दिया। इसके बाद राणा को राम चरन, श्रुति हासन, हंसिका मोटवानी, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, तमन्ना भाटिया, दुल्कर सलमान, काजल अग्रवाल, कृति खरबंदा समेत तमाम सेलेब्स ने ख़ुशी जताते हुए शुभकामनाएं दी थीं। राणा दग्गूबटी ने अपनी लव लाइफ़ काफ़ी छिपाकर रखी थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

And she said Yes :) ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

मिहिका की इवेंट मैनेजमेंट और डेकोर कम्पनी है, जिसका नाम डियू ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो है। मिहीका ने इंटीरियर डिज़ाइन में मुंबई से डिप्लोमा किया है, जबकि लंदन की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिज़ाइन में एमए किया है। मिहीका बॉलीवुड में सोनम कपूर की अच्छी दोस्त हैं और उनकी शादी में भी मौजूद रही थीं।

Posted By: Manoj Vashisth

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस