Move to Jagran APP

कुंभ मेले पर रामगोपाल वर्मा का ट्वीट, ‘कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और आशीर्वाद के रूप में कोरोना ला रहे हैं'

Ramgopal Varma tweet For Kumbh Mela 2021 हर गुज़रते दिन के साथ कोरोना वायरस एक भयानक रूप लेता जा रहा है। देश में हर रोज़ लाखों लोग इस वायरस का शिकार हो रहे हैं और हज़ारों की संख्या में लोगों की जान जा रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 02:22 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 02:22 PM (IST)
कुंभ मेले पर रामगोपाल वर्मा का ट्वीट, ‘कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और आशीर्वाद के रूप में कोरोना ला रहे हैं'
Photo Credit - Ramgopal Varma Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। हर गुज़रते दिन के साथ कोरोना वायरस एक भयानक रूप लेता जा रहा है। देश में हर रोज़ लाखों लोग इस वायरस का शिकार हो रहे हैं और हज़ारों की संख्या में लोगों की जान जा रही हैं। इस बीच देश में एक तरफ चुनावी माहौल भी पूरी तरह गर्म है और दूसरी तरफ हज़ारों की संख्या में लोग कुंभ में मेले में स्नान करने पहुंचे हुए हैं। इन दिनों की जगहों भीड़ की वजह से कोरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन होता भी नज़र आ रहा है।

loksabha election banner

हाल ही में खबर आई है कि कुंभ के मेले के दौरान पिछले पांच दिन में करीब 1,300 लोग कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। वहीं पूरे हरिद्वार में 14 दिन में 3885 कोविड के मामले आए सामने आए हैं। कुंभ के मेले को लेकर आई इस खबर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपने गुस्सा ज़ाहिर किया है और श्रद्धालुओं पर तंज कसा है।

रामगोपाल वर्मा पहले भी कुंभ मेले को लेकर एक ट्वीट कर चुके हैं जिसमें उन्होंने अपने गुस्सा ज़ाहिर किया था। अब एक बार फिर डायरेक्टर ने कुंभ मेले पर अपनी भड़ास निकालते हुए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘लाखों लोग कुंभ के मेले में अपने कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और साथ में कोरोना का आशिर्वाद ले रहा हैं और इसके बाद वो लोग बाकी लोगों को भी कोविड का ये तोहफा दे रहे हैं। जब ये लोग मर जाएंगे तो सबको डबल कर्मा मिल जाएगा’।

अपने अगले ट्वीट में डायरेक्टर ने लिखा, ’17 मुंबईवासियों को कोविड की वैक्सीन लेने में 6 हफ्ते का समय लगा। वहीं 35 लाख लोगों ने महज़ एक दिन में महाकुंभ में डुबकी लगा ली। इससे पता चलता है कि लोगों को अपनी इस ज़िंदगी से ज्यादा अगली ज़िंदगी में ज्यादा दिलचस्पी है’। इसके अलावा रामगोपाल वर्मा ने कुंभ मेले का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें हज़ारों की भीड़ नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करने के  साथ रामगोपाल वर्मा ने जमकर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.