नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Setu Teaser: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्में रिलीज होती हैं और उनकी लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 रुपए के आसपास बिजनेस करती हैं, लेकिन साल 2022 उनके लिए कुछ खास साबित नहीं हुआ है। इस साल उनकी बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन कोई भी फिल्म एक हफ्ते से ज्यादा नहीं टिक पाई और अब उन्होंने अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म राम सेतु से काफी उम्मीदें हैं।

26 सितंबर को रिलीज हो सकता है टीजर

अब अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के बर्थडे के मौके पर एक पोस्ट साझा कर एलान किया है कि कल यानी सोमवार को राम सेतु से जुडा़ कुछ स्पेशल ला रहे हैं। अभिनेता की ये पोस्ट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कयासों का भी दौर शुरू हो गया है, जिसमें कई फैंस दावा कर रहे हैं कि सोमवार को फिल्म का टीजर या फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर रिलीज किया जा सकता है।

यहां देखें पोस्ट

Akshay

अक्षय कुमार ने पोस्टर कर लिखा, कल कुछ स्पेशल ला रहे हैं। हम आप सब के लिए... उम्मीद है कि आपको पसंद आएंगा।

एक्शन एडवेंचर सीन्स से भरा होगा टीजर?

वहीं, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर चर्चाएं थीं कि अक्षय कुमार की इस फिल्म से सोमवार को राम सेतु का मोशन पोस्टर या टीजर रिलीज किया जा सकता है, जिसमें फिल्म के कुछ चुनिंदा एक्शन-एडवेंचर दृश्यों को दिखाया जाएगा, जिससे दर्शकों को राम सेतु की ओर आकर्षित किया जा सके।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दिवाली पर रिलीज होगी राम सेतु

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी रामायण के दिनों में स्थापित भारतीय संस्कृति की प्राचीन एवं पौराणिक कलाकृतियों की खोज पर आधारित होगी। ये फिल्म देश की जड़ों, आस्था और आध्यात्मिक मान्यताओं के उत्सव को दर्शाएगी।

इस पौराणिक फिल्म में अक्षय कुमार पुरात्व विभाग में काम करने वाले आर्कियोलॉजिस्ट का कैरेक्टर निभा रहे हैं। राम सेतु में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरूचा भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट