अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राम कपूर जल्द ही सोनी टीवी पर ‘ज़िंदगी के क्रॉसरोड्स’ नामक शो में होस्ट बने नज़र आयेंगे और वह इस बात से खुश हैं कि एक बार फिर वह किसी शो को होस्ट करने जा रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने राखी का स्वयंवर को होस्ट किया था लेकिन इस शो के बारे में वह कहते हैं कि इस शो बिल्कुल अलग कांसेप्ट का है। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि सलमान खान भी जल्द ही दस का दम शो लेकर आयेंगे तो लोग अगर उनकी तुलना सलमान खान की एंकरिंग से करेंगे तो वह इस तुलना को किस तरह लेंगे? इस पर राम कपूर ने हंसते हुए जवाब दिया कि अगर मैं अपनी तुलना सलमान खान जैसे इतने पॉपुलर सुपरस्टार से करने लगूं तो उससे पहले बेहतर होगा कि मैं खुद को गोली मार लूं। चूंकि राम कपूर मानते हैं कि सलमान खान बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं और उनसे उनकी कोई तुलना ही नहीं है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह कभी भी बिग बॉस जैसे शो होस्ट करना चाहेंगे? राम स्पष्ट रूप से कहते हैं कि वह शो पूरी तरह से सलमान का ही शो है। वह उसे जिस तरह प्रेज़ेंट करते हैं, वैसा कोई भी नहीं कर सकता और इसके बारे में सोचना भी बेईमानी है। वह बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं और दर्शक उन्हें पसंद करते हैं. यह पूछे जाने पर कि इसके बावजूद वह भी तो छोटे परदे का बड़ा नाम और दर्शक उनके फैन्स हैं लेकिन राम फिर भी कहते हैं कि बिग बॉस जैसे शो को होस्ट करना कठिन काम है। वह शो ट्रिकी और ट्विस्ट से भरा है। इसके लिए सलमान खान ही बेस्ट हैं।

राम ने कहा है कि वह अच्छे प्रोजेक्ट आयेंगे, तभी अब डेली सोप्स को हां कहेंगे। इन दिनों उन्हें वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करके मजा आ रहा है। अपने पिछले शो कॉमेडी स्कूल के बारे में वह कहते हैं कि शो कामयाब नहीं रहा लेकिन उन्हें खुशी है कि वह इस तरह के शो के साथ कुछ नया क्रियेट कर पाने में तो कामयाब रहे। राम की चाहत है कि वह अपनी हिंदी भाषा पर और अधिक काम करें। राम, आल्ट बालाजी के शो ‘करले तू भी मोहब्बत’ के अगले सीजन में भी होंगे।

यह भी पढ़ें: रेस 3 का ये राज़ न खुले इसके लिए सलमान एंड टीम ने बनाई रणनीति

Posted By: Manoj Khadilkar