Move to Jagran APP

'Beautiful' बनकर पर्दे पर लौटेगी राम गोपाल वर्मा की 'रंगीला', वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

Beautiful Movie उर्मिला मातोंडकर को आज भी रंगीला गर्ल के नाम से पुकारा जाता है। अब रामू अपनी इस फ़िल्म का नया वर्ज़न लेकर आ रहे हैं जिसे उन्होंने An Ode To Rangeela कहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 01:14 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 07:45 PM (IST)
'Beautiful' बनकर पर्दे पर लौटेगी राम गोपाल वर्मा की 'रंगीला', वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
'Beautiful' बनकर पर्दे पर लौटेगी राम गोपाल वर्मा की 'रंगीला', वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

नई दिल्ली, जेएनएन। राम गोपाल वर्मा की सुपरहिट फ़िल्म रंगीला हिंदी सिनेमा की कल्ट फ़िल्मों में शामिल है। एक ऐसी फ़िल्म, जिसका असर वक़्त के साथ फीका नहीं पड़ा है। आमिर ख़ान का टपोरी अंदाज़ और उर्मिला मातोंडकर की मादक अदाएं आज भी ज़हन में ताज़ा हैं और इन दोनों ही कलाकारों की यादगार परफॉर्मेंसेज में शामिल हैं। रंगीला ने उर्मिला के इमेज मेकओवर में बड़ी भूमिका अदा की थी और उन्हें रातों-रात हॉट प्रॉपर्टी बना दिया था।

loksabha election banner

इतने सालों बाद आज भी उन्हें रंगीला गर्ल के नाम से पुकारा जाता है। अब रामू अपनी इस फ़िल्म का नया वर्ज़न लेकर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने An Ode To Rangeela कहा है। इस फ़िल्म का टाइटल ब्यूटीफुल है, जिसे अगस्त्य मंजू ने निर्देशित किया है। फ़िल्म की फोटोग्राफी बी मंजू ने ही की है। ख़ास बात यह है कि वीडियो में अ राम गोपाल वर्मा प्रोडक्शन की जगह अ राम गोपाल वर्मा ड्रीम लिखा गया है। 

राम गोपाल वर्मा ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए इसकी जानकारी ट्विटर के ज़रिए दी है। साथ ही फ़िल्म की 5 झलकियों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लीड एक्टर्स पार्थ सूरी और नैना गांगुली समंदर के किनारे बेहद रोमांटिक अंदाज़ में पोज़ देते नज़र आ रहे हैं। अब यह वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है। रामू ने ट्वीट में बताया है कि फ़िल्म का टीज़र 9 अक्टूबर को सुबह 9 बजे आएगा। 

बताते चलें कि रंगीला 1995 में रिलीज़ हुई थी। आमिर ख़ान ने मुंबई की चॉल में रहने वाले टपोरी का रोल निभाया था, जो पड़ोस में रहने वाले उर्मिला मातोंडकर के किरदार से प्यार करता है। फ़िल्म एक निम्नवर्गीय लड़की के सपनों की उड़ान की कहानी है। जैकी श्रॉफ ने रंगीला में फ़िल्म सुपरस्टार का रोल निभाया था। एआर रहमान ने संगीत दिया था।  रंगीला अपनी कहानी, किरदार, अभिनय के साथ संगीत के लिए भी याद की जाती है। रंगीला बॉक्स ऑफ़िस पर भी कामयाब रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.