Move to Jagran APP

राम गोपाल वर्मा ने ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट से जोडकर ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों दी प्रतिक्रिया, सरकार को दिया ये सुझाव

बॉलीवुड के महशूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों और अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने देश में बढ़ रहे कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के मामलों को मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट से जुडकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 26 Dec 2021 02:09 PM (IST)Updated: Sun, 26 Dec 2021 02:09 PM (IST)
राम गोपाल वर्मा ने ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट से जोडकर ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों दी प्रतिक्रिया, सरकार को दिया ये सुझाव
Ram Gopal Varma reacted to increasing cases of Omicron by linking release date of 'RRR'.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महशूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों और अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने देश में बढ़ रहे कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के मामलों को मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट से जुडकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और सरकार को कुछ सुझाव शेयर किए हैं।

loksabha election banner

सरकार को दिया सुझाव

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर लिखा, मेरे पास ओमिक्रोन के संबंध में सरकार के लिए एक सफल विचार है... उन्हें किसी को भी थिएटर में आरआरआर तभी देखने जाने दे। जब तक कि वो अपनी दोनों कोरोना वेक्सीन डोज का प्रमाण-प्रत्र ना दिखा दें। साथ ही उन्होंने आगे लिखा, आरआरआर देखने की लोगों की इच्छा लापरवाही पर जीत दिलाने में मदद करेगी।

वही ट्विटर पर फिल्म निर्माता की पोस्ट पर लोग अपनी मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, पहली बार आपकी बात मुझे समझ में आई है, मुझे उम्मीद हैकि सभी राज्य सरकारें न केवल फिल्मों के लिए बल्कि मॉल और सामूहिक समारोहों के लिए भी इसका पालन करेंगी।

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें जूनियर एनटीआर औऱ राम चरण का धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में दोनों ब्रिटिश हुकुमत के खिलाफ अपनी जंग को बखूबी अंजाम देते दिख रहे हैं।

स्वतंत्रता सेनानियां पर आधारित है फिल्म

आपको बता दें कि आरआरआर एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीता राम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है। आलिया के अलावा फिल्म में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस पैन इंडिया फिल्म का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट अभिनीत ये फिल्म अगले साल 7 जनवरी, 2022 को दुनियाभर में सिनेमाघरों में रिलीज हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.