नई दिल्ली, जेएनएन। पहले बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार और फिर थलाइवी के ट्रेलर के लिए मिल रहीं तारीफ़ें। कंगना रनोट अपने करियर के इस दौर को ख़ूब एंजॉय कर रही हैं। थलाइवी का ट्रेलर आने के बाद कंगना के अभिनय कौशल की जमकर तारीफ़ हो रही है। वो लोग भी कंगना के हुनर के कायल हो रहे हैं, जो वैचारिक तौर पर उनसे मतभेद रखते हैं। इन्हीं में एक हैं फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा, जिन्होंने थलाइवी का ट्रेलर देखने के बाद कंगना से माफ़ी मांगते हुए उन्हें दुनिया की सबसे वर्सेटाइल एक्ट्रेस कहा है।

मंगलवार को थलाइवी का ट्रेलर देखने के बाद राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया था- कुछ ख़ास क्षेत्रों में आपके विचारों से मैं असहमत हो सकता हूं, लेकिन थलाइवी के सुपर-डुपर ट्रेलर के लिए आपको सलाम करना चाहता हूं। यह बेहद ज़बरदस्त है और मुझे यक़ीन है कि स्वर्ग में जयललिता भी रोमांचित हो रही होंगी। 

रामू के इस ट्वीट पर कंगना ने लिखा- मैं आपसे किसी बात पर असहमत नहीं होती। मैं आपको बहुत पसंद करती हूं और प्रशंसा करती हूं। इस बेहद संजीदा दुनिया में, जहां दम्भ और अहंकारों को आसानी से चोट पहुंच जाती है, वहां आप किसी बात को गंभीरता से नहीं लेते। यहां तक कि ख़ुद को भी नहीं। तारीफ़ के लिए शुक्रिया।

कंगना के इस जवाब के बाद राम गोपाल वर्मा ने लिखा- ठीक है कंगना। तीखे विचारों पर प्रतिक्रिया भी तीखी ही होती है। मुझे यह मान लेना चाहिए कि जब आपने ख़ुद की तुलना हॉलीवुड के दिग्गजों से की तो मुझे यह दावा बहुत बड़ा लगा, मगर अब मैं माफ़ी मांगता हूं और 100 फीसदी इस बात से सहमत हूं कि दुनिया में किसी अभिनेत्री के पास कभी भी आपके जैसी वर्सेटिलिटी नहीं थी। 

क्या कहा था कंगना ने 

बता दें, फरवरी में कंगना ने थलाइवी में अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर ट्वीट किया कि जिस तरह की रेंज मैंने दिखायी है, इस ग्लोब में वैसा दूसरी एक्ट्रेस नहीं कर सकी है। परतदार किरदारों को निभाने के लिए मेरे अंदर मेरिल स्ट्रीप की तरह रॉ टैलेंट है, लेकिन मैं गैल गैडट की तरह एक्शन भी कर सकती हूं। 

कंगना यहीं नहीं रुकी थीं। एक और ट्वीट में उन्होंने थलाइवी और धाकड़ की तस्वीरें पोस्ट करके लिखा था कि इस पूरे ग्रह पर कोई एक्ट्रेस अगर अपनी कला में मेरी जैसी रेंज और ब्रिलिएंस दिखा दे तो मैं बहस के लिए तैयार हूं। मैं वादा करती हूं कि मैं अपना घमंड त्याग दूंगी, तब मैं निश्चित तौर पर गर्व करने कर सकती हूं।

Edited By: Manoj Vashisth