Move to Jagran APP

Ram Charan ने साइन किया न्यू पैन इंडिया प्रोजेक्ट, इस दिन फ्लोर पर आएगी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म

राम चरण ने बुची बाबू सना के पैन इंडिया प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है। इस प्रोजेक्ट की कहानी स्पोर्ट्स पर बेस्ड हो सकती है। उनका ये प्रोजेक्ट अगले साल जनवरी में फ्लोर पर आ सकता है क्योंकि अभी वो न्यूजीलैंड में आरसी 15 की शूटिंग कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 12:53 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 12:53 PM (IST)
Ram Charan ने साइन किया न्यू पैन इंडिया प्रोजेक्ट, इस दिन फ्लोर पर आएगी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म
Ram Charan signed Buchi Babu Sana Pan India project.

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan: आरआरआर सुपरस्टार राम चरण इन दिनों न्यूजीलैंड में कियारा आडवाणी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म आरसी 15 के लिए एक विशेष सॉन्ग शूट कर रहे हैं। अब जानकारी आ रही है कि मेगास्टार ने उप्पेना के निर्देशक बुची बाबू सना से एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए हाथ मिला लिया है और उनकी ये फिल्म अगले साल की शुरुआती महीने में फ्लोर पर आ सकती है।

loksabha election banner

उत्साहित हैं राम चरण

इस पैन इंडिया फिल्म में खुद के शामिल होने की जानकारी खुद राम चरण ने ट्विटर पर अपनी फिल्म का पोस्टर साझा कर दी है और बताया है कि वो इस फिल्म का एलान करते हुए बहुत उत्साहित हैं। अपनी फिल्म का एलान करते हुए राम चरण ने ट्विटर पर लिखा, मैं बुची बाबू सना और पूरी टीम के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हूं।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

जानकारी के अनुसार, बुच्ची बाबू सना के निर्देशन में बनने वाली ये पैन इंडिया फिल्म मनोरंजन से भरपूर होने वाली है, जो एक शक्तिशाली स्क्रिप्ट पर बेस्ड होगी। इस बिग बजट की फिल्म का निर्माण पुष्पा जैसी धमाकेदार फिल्म का निर्माण कर चुके सुकुमार के प्रोडक्शन माइथ्री मूवी मेकर्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया जाएगा।

Jr. NTR को ऑफर हुई थी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले ये पैन इंडिया फिल्म पिछले साल जूनियर एनटीआर को ऑफिस की गई थी, जिसमें उन्होंने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी और इसके बाद मेकर्स ने फिल्म के लिए राम चरण से संपर्क किया, जिसके लिए उन्होंने हां कर दिया। साथ ही दावा किया गया है कि कथित तौर पर इस फिल्म की शूटिंग आंध्र प्रदेश में की जाएगी।

आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर और राम चरण ने इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर में साथ काम किया है, जहां दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया था। उनकी इस फिल्म में देश-विदेश सहित दुनिया भर में अपनी कमाई से कई रिकॉर्ड स्थापित किए हैं। इन दिनों ये फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड में एंट्री पाने की जद्दोजहद करती हुई दिख रही है।

ऐसी होगी आरसी 15 की कहानी

एस. शंकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें राम चरण एक कूल आईएएस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। मूल रूप से तेलुगु में बन रही इस पैन इंडिया फिल्म में कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। राम चरण और कियारा के अलावा अंजलि, जयराम, सुनील, श्रीकांत और नवीन चंद्रा के साथ एसजे सूर्या भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Cirkus Trailer Release Date: क्रिसमस पर लगेगा रोहित शेट्टी का 'सर्कस', टीजर के साथ बताया- कब आएगा ट्रेलर?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.