नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार राम चरन ने भी आख़िरकार इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया। कुछ ही घंटों में राम चरन के फॉलोअर्स की संख्या 5 लाख के क़रीब पहुंचने वाली है। राम चरन ने इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर अपनी मां के साथ डाली है, जिसे ख़ूब पसंद किया जा रहा है। 

दो तस्वीरों के मोंटाज में पहली तस्वीर कई साल पहले राम चरन के बचपन की है, जिसमें यंग राम चरन को उनकी मां प्यार कर रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर फिलहाल की है। राम चरन ने इस तस्वीर के साथ लिखा है- कुछ चीज़ें कभी नहीं बदलतीं। पहली पोस्ट आपको समर्पित कर रहा हूं। लव यू अम्मा। इसके साथ रामचरन ने हैश टैग में लिखा है- Mama's Boy. राम चरन की पहली पोस्ट को लगभग ढाई लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Somethings never change !! Dedicating my first post to u. Love u Amma. ❤#mamasboy #forever.

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan) on

राम चरन के फॉलोअर्स की संख्या 4.74 लाख को पार कर चुकी है। बता दें कि 34 साल के राम चरन तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी और सुरेखा के बेटे हैं। राम चरन ने हिंदी सिनेमा में अमिताभ बच्चन की ज़ंजीर के रीमेक से डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने एक गुस्सैल पुलिस अफ़सर का किरदार निभाया था। इस फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा फीमेल लीड रोल में थीं, जबकि संजय दत्त प्राण वाले किरदार में नज़र आये थे।

राम चरन के करियर की पहली बड़ी सक्सेस 2009 में आयी माइथोलॉजिकल ड्रामा मगधीरा थी, जिसे बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली ने निर्देशित किया था।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप