Move to Jagran APP

Ram Charan Covid 19 Positive : साउथ सुपरस्टार राम चरण हुए कोरोना वायरस का शिकार, ख़ुद दी जानकारी

Ram Charan Covid 19 Positive साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने अपने फैंस को दी है। राम चरण ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए बताया है ।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2020 10:41 AM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2020 01:55 PM (IST)
Ram Charan Covid 19 Positive : साउथ सुपरस्टार राम चरण हुए कोरोना वायरस का शिकार, ख़ुद दी जानकारी
Photo Credit - Ram Charan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं, इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने अपने फैंस को दी है। राम चरण ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए बताया है कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और फिलहाल वो घर पर ही क्वारंटाइन हैं।

loksabha election banner

एक्टर ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि मुझमें इसके कोई लक्षण नज़र नहीं आ रहे हैं, लेकिन मैंने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। उम्मीद है मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा और ज्यादा मज़ूबत होकर बाहर आऊंगा’। आपने पोस्ट के साथ सुपरस्टार ने ये रिक्वेस्ट भी की है कि, ‘जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरा साथ या मेरे आस पास रहे हैं वो भी अपने टेस्ट करवा लें। मैं अपनी रिकवरी के बारे में अपडेट देता रहूंगा’।

हाल ही में राम चरण ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया था। सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज़ भी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिनमें एक्टर की पत्नी उपासना कामिनेनी, अल्लू अर्जुन, निहारिका कोनिडेला और उनके कुछ दोस्त नज़र आ रहे थे। इससे पहले राम चरण अपनी कज़न सिस्टर निहारिका की शादी आटेंड की थी। निहारिका की शादी से राम चरण की डांस करते हुए कुछ फोटोज़ भी सामने आई थीं।

आपको बता दें कि राम चरण से पहले उनके पिता और साउथ के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। चिरंजीवी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आचार्य’ की शूटिंग से पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई था। इसके बाद एक्टर ने अपने आप को घर पर ही क्वारंटाइन किया था।

राम चरण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ‘बाहुबली’ डायरेक्टर एस. एस राजामौल की फिल्म आरआरआर (RRR) में नज़र आने वाले हैं। अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। फिल्म में राम चरण के साथ जूनियर एनटीआर भी मेल लीड के रोल में होंगे। इनके अलावा इस फिल्म के साथ आलिया भट्ट भी साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म अगले साल रिलीज़ की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.