Move to Jagran APP

रकुल प्रीत सिंह ने खत्म की फिल्म ‘छतरीवाली’ की शूटिंग, फिल्म को लेकर कही ये बात

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म छतरीवाली की शूटिंग पूरी कर ली है। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में रकुल एक कंडोम टेस्टर की भूमिका निभा रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 21 Dec 2021 01:24 PM (IST)Updated: Tue, 21 Dec 2021 01:24 PM (IST)
रकुल प्रीत सिंह ने खत्म की फिल्म ‘छतरीवाली’ की शूटिंग, फिल्म को लेकर कही ये बात
Rakul Preet Singh wrap up shooting of film 'Chhatriwali'.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। साथ ही वो अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'छतरीवाली' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में रकुल एक कंडोम टेस्टर की भूमिका निभा रही हैं।

loksabha election banner

खत्म की छतरीवाली की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो शेयर कर दी है। फोटो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री केक के आगे खड़े होकर अपने हाथों में लेकर पोज देती नजर आ रही हैं। वही वीडियो में वो फिल्म की पूरी टीम के साथ फिल्म की शूटिंग खत्म होना का जश्न मना रही हैं।

इस सेलिब्रेशन वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'बीती रात खुशी से भरी भावनाओं का एक बैग था। मैं कुछ ऐसा बनाने के लिए खुश और संतुष्ट हूं, जिसमें मैंने खूब मस्ती की और उसका आनंद लिया। फिल्म छतरीवाली की यात्रा बेहद आसान रही है। मेरी पहली लीड रोल फिल्म के बारे में कुछ भी नही कहा जा सकता।'

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

फिल्म निर्माताओं का किया धन्यवाद एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता का धन्यवाद करते हुए आगे लिखा, 'तेजस देओस्कर आपने इस फिल्म की प्रक्रिया को आसान बना दिया।' साथ ही रकुल ने टीम मेबर्स और को-स्टार का भी धन्यवाद किया।

वहीं उन्होंने अपने सेलिब्रेशन का एक वीडियो और शेयर किया है, जिसमें वो अपने टीम मेबर्स के साथ केक काटती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में सभी का धन्यवाद करती हैं और कहती हैं कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

फिल्म की कहानी

छतरीवाली एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह ने करनाल के छोटे से शहर में रहने वाली एक महिला का किरादर निभाया है, जो नौकरी ना मिलने से काफी हताशा है और अंत में कंडोम टेस्टर बन जाती है। वही फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्देशक ने कहा था कि, ये फिल्म सामाजिक पर एक प्रकार से व्यंग्य करती है। इस फिल्म का उद्देश्य कंडोम को लेकर शर्म को खत्म करना है। तेजस देओस्कर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले किया गया है। लेकिन फिल्म की रिलीज को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नही आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.