Move to Jagran APP

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की वर्कआउट सेशन के दौरान की तस्वीर, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक अपने वर्कआउट सेशन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो स्ट्रेचिंग करती दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 02:49 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 02:49 PM (IST)
रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की वर्कआउट सेशन के दौरान की तस्वीर, कही ये बात
Rakul Preet Singh shared a picture during a workout session.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्मों से जुडे अपडेट भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक अपने वर्कआउट सेशन की एक तस्वीर शेयर की है।

prime article banner

इस तस्वीर को अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो स्टेचिंग करती हुई दिख रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री के घर पर बधे कपड़े पर अपने पैर रखकर स्ट्रेचिंग करती दिख रही हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, स्टेचिंग के बाद फिर से स्ट्रेचिंग करें। अभिनेत्री के इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। तस्वीर को अब तक (खबर लिखे जाने तक) कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रिलेशनशिप पर कही ये बात

अभिनेत्री ने हाल में आरजे सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने वाली पोस्ट के बारे में बात करते हुए कहा, कुछ ज्यादा ही बिंदास अनाउंस कर दिया लड़के ने बर्थडे पर, जिसके बाद हर कोई मुझे बधाई देने लगा, जिसके बाद में चौंक गई। रकुल प्रीत सिंह ने आगे कहा, मैंने सोच मेरे दोस्त मुझे किस बात की बधाई दे रहे हैं। मुझे समझ नहीं आया। हम कुछ वक्त से डेटिंग कर रहे हैं और ये इसे बारे में जानते हैं। मेरा परिवार इस बारे में जानता था। लेकिन ये एक बेहतरीन दौर था।

रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो रकुल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री ‘प्रोडक्शन 41’, ‘थैंक गॉ़ड’ के अलावा जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में अभिनेता आयुषमान खुराना के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक डॉक्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो जॉन अब्राहम की अटैक और अजय देवगन की ‘रन-वे 34’ में अहम भूमिका में नजर आएंगी। वही रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म छतरीवाली की भी शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस फिल्म में वो एक कंडोम टेस्टर की भूमिका ने नजर आने वाली हैं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.