Move to Jagran APP

ट्रांस्पैरेंट ड्रेस पहन घर ने निकलीं रकुल प्रीत सिंह हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, नजर आई आरपार की शुद्धता

Rakul Preet Singh oops moment रकुल प्रीत सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं इसमें वो एक ब्लैक कलर की ट्रांस्पैरेट वनपीस पहने हुए हैं। ड्रेस इतनी ज्यादा पादर्शी थी कि रकुल ने ध्यान नहीं दिया और लाइट पड़ते ही आरपार की शुद्धता नजर आने लगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 11:46 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 11:46 AM (IST)
ट्रांस्पैरेंट ड्रेस पहन घर ने निकलीं रकुल प्रीत सिंह हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, नजर आई आरपार की शुद्धता
Image Source: Bollywood pep Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakul Preet Singh oops moment: रकुल प्रीत सिंह ने यूं तो अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थी, पर अजय देवगन की 'दे दे प्यारी दे' से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। रकुल इनदिनों फिल्मों से ज्यादा इंटरनेट पर पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से लाग लगाती हैं। हाल ही में रकुल प्रीत की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो ऊप्स मोमेंट की शिकार होतीं नजर आ रहीं हैं।

prime article banner

ऊप्स मोमेंट का हुईं शिकार 

दरअसल, रकुल प्रीत सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, इसमें वो एक ब्लैक कलर की ट्रांस्पैरेट वनपीस पहने हुए हैं। ड्रेस इतनी ज्यादा पादर्शी थी कि रकुल ने ध्यान नहीं दिया और लाइट पड़ते ही आरपार की शुद्धता नजर आने लगी। ड्रेस में एक्ट्रेस के अंडरगार्मेंट साफ नजर आ रहे थे। शायद रकुल को इसका अंदाजा हो गया था, क्योंकि वो जल्दी से गाड़ी में बैठकर निकल गईं।

View this post on Instagram

A post shared by bollywoodpep (@bollywoodpep)

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रकुल ने दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां के टाइटल सॉन्ग पर अपना वीडियो शेयर किया। एक्ट्रेस ने इस सॉन्ग पर अपने कुछ स्टिल तस्वीरों को लगाया है। इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, खुद से और अपनों से प्यार होना हर सुबह को उठने लायक बना देता है। गहराइयां मोड। एक्ट्रेस के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया। साथ ही फैंस ने कमेंट कर जमकर रिएक्शन दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रकुल प्रीत सिंह के बर्थडे के मौके पर पिछले एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए जैकी ने फैंस को ये खुशखबरी दी। इस फोटो में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे थे। पोस्ट शेयर कर जैकी ने लिखा था- तुम जब साथ नहीं होती हो तो अधूरे लगते हैं दिन, सबसे टेस्टी खाना भी तुम्हारे बिना खाने में मजा नहीं आता। दुनिया की सबसे खूबसूरत शख्सियत को मैं जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहा हूं, जो दुनिया है मेरी। भगवान करे तुम्हारी मुस्कान की तरह ही तुम्हारा हर दिन खूबसूरत हो.. हैप्पी बर्थड़े मॉय लव..। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.