Move to Jagran APP

बर्थडे पर रकुल प्रीत सिंह ने रिलेशनशिप किया ऑफिशियल, इस अभिनेता को कर रही हैं डेट

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर जैकी भगनानी के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है। साथ ही उन्होंने एक प्यार भार पोस्ट लिख कर जैकी को इसके लिए धन्यवाद भी दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 03:34 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 03:34 PM (IST)
बर्थडे पर रकुल प्रीत सिंह ने रिलेशनशिप किया ऑफिशियल, इस अभिनेता को कर रही हैं डेट
Rakul Preet Singh made her relationship with Jack Bhagnani official on her birthday. photo soruce @rakulpreet instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अपनी अगल पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह रविवार को अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अभिनेता और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है।

loksabha election banner

इस तस्वीर में रकुल प्रीत सिहं और जैकी एक दूसरे का हाथ पकड़कर चलते दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेत्री ने एक प्यार भर पोस्ट लिख कर उन्हें इस साल का सबसे बड़ा उपहार बताया है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'धन्यवाद मेरा आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं। मेरी जिंदगी में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रूके हंसाने के लिए धन्यवाद। आपका होने के लिए धन्यवाद, यहां जैकी भगनानी के साथ और अधिक यादें बनानी हैं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो को अब तक साढ़े लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आयुष्मान खुराना, राशि खन्ना, काजल अग्रवाल, गीतिका चड्ढा, तारा सुतारिया ने फोटो पर हार्ट की इमोजी कमेंट की है।

Rakul

Rakul preet

आपको बता दें कि जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट करने की खबरें आ रही थीं। लेकिन दोनों में से किसीने भी इस बारे में कभी खुल कर बात नहीं की। अब रकुल की इस पोस्ट से पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

fasf

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री ‘प्रोडक्शन 41’, ‘थैंक गॉ़ड’ के अलावा जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में अभिनेता आयुषमान खुराना के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक डॉक्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो जॉन अब्राहम की अटैक और अजय देवगन की ‘मे डे’ में अहम भूमिका में नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.